भीलवाड़ा में हुई कोरोना वायरस से संक्रमित बुजुर्ग की मौत, डॉक्टरों ने इसे माना मौत का कारण 

Samachar Jagat | Thursday, 26 Mar 2020 04:10:37 PM
Death of elderly person infected with corona virus in Bhilwara

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान के भीलवाड़ा में कोरोना वायरस का खासा प्रभाव देखने को मिल रहा है। कोरोना वायरस की तीसरी स्टेप ने इस जिले में प्रवेश कर लिया है। इसी बीच आज इस जिले में कोरोना वायरस से संक्रमित एक 73 साल के बुजुर्ग की मौत होने का मामला सामने आया है।



loading...

पशु-पक्षियों के लिए अशोक गहलोत ने बोल दी ये बात, इन लोगों को दिए जाएंगे परमिट

हालांकि डॉक्टरों द्वारा इस व्यक्ति की मौत का कारण किडनी खराब होने को माना जा रहा है। बताया जा रहा है कि यह व्यक्ति कई गंभीर बीमारियां से पीडि़त था। उसे बीपी, किडनी और सांस लेने में काफी परेशानी थी। बताया जा रहा है कि यह बुजुर्ग 4 से 11 तारीख तक एक निजी अस्पताल में भर्ती था। कल उसकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। 

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने अब कर डाली ये मार्मिक अपील

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार जब इस बुजुर्ग को आइसोलेशन वार्ड में लाया गया तब उसे सांस लेने में बहुत परेशानी हो रही थी। गौरतलब है कि भीलवाड़ा में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है। अब यहां पर ऐसे मरीजों की संख्या 18 हो गई है। यह आंकड़ा राजस्थान के अन्य जिलों के मुकाबले सबसे ज्यादा है। 
 

loading...


 
loading...

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!




Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.