Jaipur : राजस्थान के जयपुर के समीप जमवारामगढ़ कस्बे में चोरों ने चांदी के भारी भरकम कड़ों के लिये 'दादी' के दोनों पैर ही काट डाले

Samachar Jagat | Wednesday, 20 Oct 2021 02:56:15 PM
Jaipur :  In Jamwaramgarh town near Jaipur, Rajasthan, thieves cut off both the legs of 'Grandma' for heavy pieces of silver.

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान की राजधानी जयपुर के करीब ही बसे जमवारामगढ़ कस्बे में एक दर्दनाक और ह्रदयविदारक घटना सामने आई। दरअसल चोर यहां चोरी करने के इरादे से एक घर में घुसे थे। काफी मशक्कत के बाद चोरों को तो कुछ नहीं मिला। लेकिन तभी उनमें से एक की नजर वहां सो रही एक वृद्धा के पैरों पर पड़ी। वृद्धा के दोनों पैरों में चांदी के दो बड़े-बड़े कड़े पहने हुए थे। ग्रामीण महिलाओं में ये एक संस्कृति का ही हिस्सा है कि महिलाएं पैर में भारी भरकम चांदी का कड़ा पहनती है।

चांदी के भारी भरकम कड़ों को देखकर चोरों की नियत फिसल गई लेकिन अब चोरों के सामने इन कड़ों को वृद्धा के पैर से निकालने की थी। लेकिन कैसे निकालते यदि वे वृद्धा को उठाते तो वैसे ही हंगामा हो जाता लेकिन उन्होंने कलेजे को पसीज देने वाली घटना को अंजाम देेते हुए वृद्धा के दोनों पैर ही काट डाले और चांदी के कड़े निकालकर ले गए।

इस घटना के सामने आने के बाद सेे ही लगातार इस मामले के खिलाफ ग्रामीण विरोध प्रदर्सन कर रहे हैं। वहीं जल्द से जलद हत्यारों की तलाशकर उन्हें सजा दी जाए। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.