Lok Sabha elections: निष्कासित किए जाने के बावजूद कांग्रेस के सिंबल पर ही चुनाव लड़ेंगे अरविंद डामोर, पार्टी को लगा बड़ा झटका

Samachar Jagat | Tuesday, 09 Apr 2024 10:57:07 AM
Lok Sabha elections: Despite being expelled, Arvind Damor will contest elections on Congress symbol, party gets a big blow

इंटरेनट डेस्क। इन दिनों राजस्थान की वागड़ (डूंगरपुर-बांसवाड़ा) लोकसभा सीट देश की राजनीति की सुर्खियों में बनी हुई है। यहां पर कांग्रेस का एक नेता ही अपनी पार्टी के सामने बड़ी परेशानी का कारण बना हुआ है।

आपको जानकर हैरानी होगी कि इस सीट पर प्रत्याशी पार्टी का कहलाएगा, लेकिन पार्टी की ओर से इसे किसी भी प्रकार समर्थन नहीं दिया जाएगा। आपको बता दें कि कांग्रेस की ओर से भारत आदिवासी पार्टी को समर्थन दिया गया है। हालांकि इससे पहले पार्टी की ओर से अरविंद डामोर ने नामांकन दाखिल किया था।

कांग्रेस द्वारा भारत आदिवासी पार्टी को समर्थन देने के बावजूद ने अरविंद डामोर वापस नहीं लिया है। कल नाम वापस लेने का अन्तिम था। इसी कारण अरविंद डामोर कांग्रेस के सिंबल के साथ चुनाव जरूर लड़ेंगे, लेकिन पार्टी उनका समर्थन नहीं करेगी। नाम वापस नहीं लेने के कारण अरविंद डामोर को कांग्रेस ने पार्टी से निष्कासित कर दिया है। 

PC: abplive
अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.