Maharashtra : पुणे में नवाले पुल पर सर्विस रोड के पास 35 अवैध ढांचे को तोड़ा गया

Samachar Jagat | Wednesday, 23 Nov 2022 11:09:08 AM
Maharashtra  : 35 illegal structures demolished near service road at Navale bridge in Pune

पुणे (महाराष्ट्र) : पुणे में मुंबई-बेंगलुरु राजमार्ग पर नवाले पुल पर सर्विस रोड पर कम से कम 35 अवैध निर्माणों को गिरा दिया गया, जहां एक ट्रक ने कई वाहनों को टक्कर मार दी थी। पुणे में मुंबई-बेंगलुरु राजमार्ग पर रविवार शाम को एक पुल के ढलान पर एक ट्रक के नियंत्रण खो देने के बाद कम से कम 24 वाहन क्षतिग्रस्त हो गए थे। इस हादसे में 20 लोग घायल हो गए थे।

हादसे के बाद अधिकारियों ने अल्पकालिक उपाय के तौर पर क्षेत्र में अतिक्रमित संरचनाओं को हटाने का फैसला किया। पुलिस के एक अधिकारी ने कहा, '' पान के खोके, भोजनालयों के बाहर लगे अस्थायी छप्पर, कुछ कंक्रीट के ढांचे, स्वामीनारायण मंदिर और नवाले पुल के बीच होटल के बाहर कंक्रीट के बरामदे सहित राजमार्ग की सर्विस रोड पर 35 संरचनाओं को मंगलवार को ध्वस्त कर दिया गया।’’ पुलिस ने बताया कि एक अन्य दुर्घटना में एक ट्रक ने मंगलवार को नवाले पुल के पास एक डिवाइडर को टक्कर मार दी और फिर पीछे से एक कार से टकरा गया। हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.