Mewar Express का मांडलगढ़ स्टेशन पर ठहराव की अवधि बढ़ी

Samachar Jagat | Saturday, 01 Oct 2022 03:35:14 PM
Mewar Express halted at Mandalgarh station extended

कोटा |  रेल प्रशासन ने त्योहार के इस सीजन में गाड़ी संख्या 12963-12964 निजामुददीन- उदयपुर सिटी- निजामुददीन के मध्य प्रतिदिन चलने वाली मेवाड़ सुपरफास्ट ट्रेन का मांडलगढ़ स्टेशन पर प्रायोगिक तौर पर दोनो दिशाओं में छह माह के लिए दो मिनट का ठहराव को दो अक्टूबर तक किया गया था जिसको अब रेल प्रशासन ने बढ़ाकर 31 मार्च,2023 तक कर दिया गया है।

कोटा मड़ल के वरिष्ठ मंडल वाणिज्य प्रबंधक रोहित मालवीय ने आज बताया कि इससे मांडलगढ़ के यात्रियों को इस त्योहारी सीजन में प्रतिदिन हजरत निजामुद्दीन, बल्लभगढ़, कोसी कलां, मथुरा, भरतपुर, बयाना, हिडौन सिटी, श्री महावीर जी, गंगापुर सिटी, सवाई माधोपुर, कोटा, बून्दी, चितौड़गढ़, कपासन, मावली, राणा प्रताप नगर तथा उदयपुर सिटी आने-जाने में सुविधा होगी। श्री मालवीय ने बताया कि यह निर्णय त्योहार में यात्रियों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए किया गया है। इससे मांडलगढ़ के यात्रियों को राहत मिलेगी। इस संबंध में सभी संबधित स्टेशनों और कर्मचारियों को निर्देशित किया गया है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.