Rajasthan में मानसून की बारिश जारी

Samachar Jagat | Thursday, 04 Aug 2022 12:36:28 PM
Monsoon rains continue in Rajasthan

जयपुर |  राजस्‍थान के कई इलाकों में मानसून की बारिश जारी है, जहां बीते 24 घंटे में पाली जिले में सबसे अधिक 96 मिलीमीटर बारिश दर्ज की गई। मौसम विज्ञान विभाग ने अगले दो-तीन दिन राज्‍य के लगभग सभी हिस्सों में मध्यम से भारी बारिश की चेतावनी जारी की है। विभाग के अनुसार, बीते 24 घंटे में प्रतापगढ़ में सात सेंटीमीटर, अजमेर के विजयनगर में पांच सेंटीमीटर, राजसमंद के आमेट में चार सेंटीमीटर, अलवर के राजगढ़ में तीन सेंटीमीटर, चूरू के सुजानगढ़ में तीन सेंटीमीटर बारिश हुई।

राज्‍य के अनेक हिस्सों में इस दौरान हल्की से मध्यम बारिश दर्ज की गई। राजधानी जयपुर में बूंदाबांदी का दौर कल शाम से जारी है।मौसम विज्ञान विभाग ने अगले 24 घंटे में राज्‍य के बांसवाड़ा, बारां, भीलवाड़ा, चित्तौड़गढ़, झालावाड़, कोटा सहित अनेक जिलों में भारी बारिश की चेतावनी जारी की है। साथ ही अगले एक-दो दिन में राज्‍य में हल्की से मध्यम बारिश होने की संभावना है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.