जोधपुर के क्वारैंटाइन सेंटर में लोगों ने दी भूख हड़ताल की चेतावनी तो प्रशासन ने उठाया ये बड़ा कदम, आज प्रदेश में इतने नए मरीज मिले

Samachar Jagat | Thursday, 07 May 2020 10:43:31 AM
People warned of hunger strike at the Quarantine Center in Jodhpur

जयपुर। कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण के बीच राजस्थान के जोधपुर जिले से बड़ी खबर सामने आई है। यहां के कुड़ी भगतासनी हाउसिंग बोर्ड के फ्लैट में बनाए गए क्वारैंटाइन सेंटर में भर्ती लोगों द्वारा होम आइसोलेशन के लिए भूख हड़ताल की चेतावनी देने के बाद उन्हें घर भेज दिया गया है। 

लॉकडाउन के तीसरे चरण में पहली बार पीएम मोदी ने किया संबोधित, बोल दी ये बड़ी बात

जोधपुर के इस क्वारैंटाइन सेंटर में कई लोगों को 20 दिन से ज्यादा हो गए थे और रिपोर्ट नहीं आने के कारण उन्हें घर नहीं भेजा जा रहा था। इससे परेशान लोगों ने भूख हड़ताल की चेतावनी दी। जिसे देखते हुए कलेक्टर ने बुधवार शाम को 258 जनों को घर भेज दिया। हालांकि उन्हें 14 दिन होम क्वारैंटाइन में रहने की हिदायत दी गई है।

वहीं राजस्थान में कोरोना संक्रमित लोगों की संख्या बहुत ही तेजी से बढ़ती जा रही है। आज सुबह प्रदेश में कोरोना वायरस के 38 नए केस सामने आ चुके हैं। 

अब मोदी सरकार शुरू करने जा रही है ये मिशन, इन लोगों को मिलेगी बड़ी राहत

आज कोरोना संक्रमितों के नए मामलों में चित्तौडग़ढ़ ने राजधानी जयपुर और जोधपुर को पीछे छोड़ दिया है। चित्तौडग़ढ में आज सबसे अधिक 16 नए कोरोना संक्रमित व्यक्ति मिले हैं। जबकि राजधानी जयपुर में 9 नए मामले सामने आए हैं। 

जोधपुर से राहत वाली बात ये है कि यहां सुबह एक भी कोरोना संक्रमित मरीज नहीं पाया गया है। गुरुवार को पाली से 6, धौलपुर से 4, कोटा से 2 और उदयपुर एक एक संक्रमित मरीज मिल चुका है। इससे अब राजस्थान में कोरोना संक्रमित लोगों की कुल संख्या 3355 पहुंच गई। बुधवार को प्रदेश में 159 नए मामले सामने आए थे। 
 



 
loading...

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...


Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.