Rajasthan: शीतलाष्टमी पर रंग खेल बाथरूम में नहा रहे पति-पत्नी की मौत, बच्चा अस्पताल में भर्ती, दो दंपत्ति की पहले भी हो चुकी मौत

Samachar Jagat | Thursday, 16 Mar 2023 09:11:17 AM
Rajasthan: Death of husband and wife while bathing in the bathroom on Sheetlashtami, child admitted to hospital, two couples have already died

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान के भीलवाड़ा में भी एक बड़ा ही दर्दनाक मामला सामने आया है। इसके बारे में जिसने भी सुना वो दंग रह गया। जी हां भीलवाड़ा के शाहपुरा में एक युवा  दंपति की मौत हो गई। इसका कारण यह सामने आया है की ये लोग भी शीतलाष्टमी पर होली खेलकर नाहने बाथरूम में गए थे और वहीं इनकी मौत हो गई।

जानकारी के अनुसार बाथरूम में गैस का गीजर लगा हुआ था और उसी के कारण दम घुटने से पति- पत्नी की मौत हो गई। वहीं इनका एक बच्चा भी गंभीर हालत में मिला जिसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। जब ये तीन घर वाले होली खेलने के बाद बाथरूम में नहाने गए और देर तक बाहर नहीं आए तो घर वालों ने दरवाजा खटखटाया।

जब किसी ने दरवाजा नहीं खोला तो गेट को तोड़ा गया और देखा तो सब अचेत अवस्था में पड़े थे। जब सबकों अस्पताल ले जाया गया तो पति पत्नी की मौत हो चुकी थी और बच्चा गंभीर हालात में था जिसका उपचार जारी है। पुलिस के अनुसार एजेंसी मोहल्ला निवासी शिवनारायण झंवर पत्नी कविता अपने चार साल के मासू बच्चे विहान के साथ रंग खेलने के बाद बाथरूम में स्नान कर रहे थे तभी यह हादसा हुआ। ऐसा ही हादसा मुंबई और गाजियाबाद में होली के दिन हुआ था।


 



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.