Rajasthan: पीएम नरेंद्र मोदी ने नाथद्वारा में किए श्रीनाथ जी के दशर्न, रोड शो कर किया सभा को संबोधित

Samachar Jagat | Wednesday, 10 May 2023 12:14:03 PM
Rajasthan: PM Narendra Modi visited Shrinath ji in Nathdwara, addressed Sambha by doing road show

इंटरेनट डेस्क। राजस्थान में विधानसभा चुनावों में 6 महीने का समय बचा है और आज से ही भाजपा ने चुनावी शंखनाद कर दिया है। खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस बार चुनावों के लिए आज राजस्थान के नाथद्वारा से इसकी शुरूआत कर चुके है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राजसमंद जिले के प्रसिद्ध तीर्थस्थल नाथद्वारा में आज सबसे पहले श्रीनाथजी के दर्शन किए।

इसके बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने श्रीनाथ जी मंदिर में राजभोग झांकी के दर्शन किए। यहां मंदिर ट्रस्ट ने उनका स्वागत किया। मोदी उदयपुर से हेलिकॉप्टर से श्रीनाथजी दर्शन के लिए पहुंचे थे। दर्शनों के बाद प्रधानमंत्री ने यहा रोड शो किया।

श्रीनाथ जी मंदिर में दर्शन के बाद मोदी ने रोड शो किया और उसके बाद उन्होंने दामोदर स्टेडियम में सभा को संबोधित किया। यहां से उन्होंने पीएम मावली- मारवाड़ ब्रॉडगेज प्रोजेक्ट का शिलान्यास किया। इसके पहले चरण में नाथद्वारा से देवगढ़ 82 किलोमीटर की रेलवे लाइन को अपग्रेड किया जाएगा। पीएम ने यहां पर राजस्थान को 5,500 करोड़ रुपये की परियोजनाओं की सौगात दी। इस दौरान राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत भी मौजूद रहे। गहलोत ने अपने संबोधन में कहा, हम सब एक मंच पर बैठे हैं, ऐसे मौके कम आते हैं। लोकतंत्र में दुश्मनी नहीं होती। विचारधारा की लड़ाई होती है। वहीं पीएम ने अशोक गहलोत को एक बार फिर से ’मेरे दोस्त’ कहकर संबोधित किया।

 

pc- danik bhaskar



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.