महाराष्ट्र के होटल में छह वर्षीय बच्ची मृत पाई गई, उसकी मां बेहोश मिली

Samachar Jagat | Tuesday, 31 May 2022 10:14:00 AM
Six-year-old girl found dead in Maharashtra hotel, her mother found unconscious

ठाणे (महाराष्ट्र)। महाराष्ट्र के ठाणे जिले के एक होटल में छह वर्षीय एक बच्ची मृत पाई गई है, जबकि उसकी मां बेहोश मिली है। पुलिस को संदेह है कि महिला और उसके पति ने ''आत्महत्या करने को लेकर एक समझौता’’ किया था।


एक अधिकारी ने मंगलवार को बताया कि महिला का पति सोमवार को हुई इस घटना के बाद से लापता है।
मीरा रोड पुलिस थाने के अधिकारी के मुताबिक, दंपति कर्ज में डूबा हुआ था और उन्होंने पड़ोसी पालघर जिले के वसई क्षेत्र में स्थित अपना फ्लैट बेच दिया था।


उन्होंने बताया कि रायन और पूनम बराको अपनी बेटी अनाक्य के साथ शुक्रवार को मीरा रोड इलाके के होटल में पहुंचे थे। अधिकारी के अनुसार, दोनों ने रविवार रात को अपनी बेटी को कथित रूप से जहरीला भोजन कराया और बाद में महिला ने भी कथित रूप से जहर खा लिया। उन्होंने बताया कि महिला ने अपने पति को भी जहर दिया और उसने भी इसे खा लिया।


अधिकारी के मुताबिक, सोमवार दोपहर करीब एक बजे जब महिला ने देखा कि उसकी बेटी हिल नहीं रही है तो उसने इसकी जानकारी होटल कर्मियों को दी, जिसके बाद कुछ चिकित्सा विशेषज्ञों को बुलाया गया और पुलिस को सूचित किया गया।


अधिकारी ने बताया कि बच्ची का शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है और महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसका उपचार चल रहा है। पुलिस को होटल के कमरे से जहर की एक बोतल भी मिली है।


अधिकारी के अनुसार, महिला का पति दोपहर से पहले ही होटल से चला गया था और वह तब से लापता है। उन्होंने बताया कि पुलिस को संदेह है कि दंपति ने ''आत्महत्या को लेकर एक समझौता’’ किया था। पुलिस के मुताबिक, व्यक्ति ने जब देखा कि जहर उसकी पत्नी पर काम नहीं कर रहा है तो उसने कथित तौर पर उसका गला दबाने की कोशिश की, जिसके बाद वह बेहोश हो गई।


एक अधिकारी के अनुसार, महिला पिछले साल तक एक स्कूल अध्यापिका के रूप में कार्यरत थी। उन्होंने बताया कि महिला के पति की तलाश की जा रही है। 



 

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.