OMG! PM Modi का नाम लेकर महाकाल मंदिर के पुजारी को ठगने की कोशिश, जानिए पूरा मामला

Samachar Jagat | Friday, 29 Apr 2022 02:22:36 PM
There was an attempt to cheat the priest of Mahakal temple by taking the name of PM Modi, know the whole matter

उज्जैन: मध्य प्रदेश में पीएम के शुभारंभ समारोह के नाम पर बेखौफ बदमाशों ने कारोबारियों को ठगने की कोशिश की. दरअसल, जून में पीएम नरेंद्र मोदी द्वारा महाकाल मंदिर के विस्तार योजना का उद्घाटन समारोह लगभग तय माना जा रहा है. इससे अपराधियों ने महाकाल मंदिर का पुजारी बनकर लड्डू प्रसाद और एसी लगाने के नाम पर ऑनलाइन ठगी करने की कोशिश की.

वही पुलिस ने जांच में बताया कि मंदिर के पुजारी आशीष गुरु के नाम से एक ही फोन नंबर से दो अलग-अलग व्यवसायियों को ऑनलाइन ठगा गया है. इस मामले में जिला कलेक्टर एवं श्री महाकालेश्वर प्रबंधन समिति के अध्यक्ष आशीष सिंह ने कहा कि यह गंभीर मामला है. दोषी को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर कड़ी से कड़ी सजा दी जाएगी।
 
मिली खबर के मुताबिक ठग ने दोनों कारोबारियों को 26 अप्रैल को बुलाया था. पीएम के आने पर उन्होंने किराना वाले को लड्डू प्रसाद बनाने की सामग्री खरीदने के लिए बुलाया था. उसी ठग ने एक इलेक्ट्रॉनिक व्यवसायी को प्रधानमंत्री आवास में एसी लगाने के लिए एसी खरीदने के लिए बुलाया। हालांकि मामला तब सामने आया जब कारोबारियों ने काम शुरू करने से पहले मंदिर समिति से पूछताछ की।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.