जोधपुर शहर में कफ्र्यू के चौथे दिन दो घंटे की ढील

Samachar Jagat | Friday, 06 May 2022 09:14:51 AM
Two hours relaxation on the fourth day of curfew in Jodhpur city

जोधपुर । राजस्थान के जोधपुर शहर में हिसा की घटना के बाद शहर के दस थाना क्षेत्रों में लगाये गये कफ्र्यू में चौथे दिन आज सुबह दो घंटे की ढील दी गई।


पुलिस के अनुसार कफ्र्यू में सुबह आठ से दस बजे तक छूट दी गई। इस दौरान लोग दूध, सब्जी-फल एवं किराना सामान सहित खरीददारी के लिए घरों से बाहर निकले और जल्दी जल्दी खरीददारी करते नजर आए। किराना की दुकानों पर लोगों की भीड़ ज्यादा नजर आई।


पुलिस आयुक्त नवज्योति गोगोई एवं जयपुर से आये पुलिस अधिकारी क्षेत्रों में नजर बनाए हुए हैं। शहर में कानून व्यवस्था बनाये रखने के लिए भारी पुलिस बल तैनात हैं तथा स्थिति नियंत्रण में बताई जा रही हैं। इस दौरान कहीं से कोई अप्रिय खबर प्राप्त नहीं हुई ।


हालांकि कफ्र्यू के दौरान जरुरी सेवाओं एवं बोर्ड की परीक्षा में शामिल होने वाले विद्यार्थियों को छूट दी गई है वहीं शहर में इंटरनेट सेवा चौथे दिन भी बंद रही। पुलिस ने बताया कि शहर में अतिरिक्त पुलिस जाब्ता तैनात किया गया है ताकि ढील के दौरान ज्यादा भीड़ जमा नहीं हो सके।


कफ्र्यूग्रस्त उदयमंदिर, सदर कोतवाली, सदर बाजार, नागोरी गेट, खांडाफलसा, प्रतापनगर, प्रतापनगर सदर, देव नगर, सूरसागर और सरदारपुरा थाना क्षेत्रों में अब तक दो सौ से अधिक लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है।


उल्लेखनीय है कि गत दो मई की रात जालोरी गेट चौराहे पर स्थित स्वतंत्रता सेनानी बाल मुकुद बिस्सा की मूर्ति स्थल पर झंडा लगाने को लेकर हुए विवाद के बाद पथराव हो गया और इसके अगले दिन तीन मई को भी पथराव एवं तोड़फोड़ एवं आगजनी आदि उपद्रव के बाद शहर के दस थाना क्षेत्रों में कफ्र्यू लगाया दिया गया था। 



 
loading...

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.