तीन वाहनों के टकराने पर दो लोगों की मौत

Samachar Jagat | Friday, 06 Dec 2019 01:44:16 PM
Two people died after three vehicles collided

श्रीगंगानगर। राजस्थान के चुरू जिले में दुधवा खारा थाना क्षेत्र में तीन वाहनों के टकराने पर दो लोगों की मौत हो गई जबकि अन्य दो मामूली घायल हो गये। थाना प्रभारी रामविलास ने बताया कि गुरुवार देर रात करीब साढ़े ग्यारह बजे एक ट्रक ट्रेलर और एक अन्य ट्रक आमने-सामने टकरा गये। इन वाहनों में टक्कर होते ही एक और वाहन इनसे टकरा गया। तीसरे वाहन टैंक लॉरी में केमिकल भरा हुआ था। हादसे में टैंक के नहीं फटने बड़ा हादसा होने से बच गया।

हादसे में ट्रक ट्रेलर के मालिक राजेंद्र (43) निवासी औलखों की ढाणी, गनेड़ी थाना नेच्छवा जिला सीकर और खलासी शिवराजभसह (50) निवासी किनसरिया, थाना परबतसर जिला नागौर की मौत हो गई। दोनों मृतकों के शव पोस्टमार्टम के बाद आज परिजनों को सौंप दिए गए। जबकि हादसे में मामूली घायल दो लोगों को प्राथमिक उपचार कर दिया गया। हादसे के कारण हाइवे पर लगभग चार घंटे तक जाम लगा रहा। क्रेन की मदद से दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को सडक़ किनारे करने पर यातायात बहाल हो सका। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.