UP : छात्रा के साथ दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

Samachar Jagat | Thursday, 11 May 2023 02:55:36 PM
UP: Girl student raped, accused arrested

बलरामपुर (उप्र)। उतर प्रदेश के बलरामपुर जिले के नगर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में छठी कक्षा में पढ़ने वाली बच्ची के साथ कथित दुष्कर्म का मामला सामने आया है । पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। गांव में तनाव को देखते हुए पुलिस बल तैनात कर दिया गया है ।

पुलिस अधीक्षक केशव कुमार ने बृहस्पतिवार को बताया कि दुभोलिया रामपुर बनघुसरा गांव में मंगलवार की शाम कुछ लड़कियां खेल रही थीं, तभी गांव का रहने वाला विनोद कुमार मोटरसाइकिल से आया और छठी कक्षा में पढ़ने वाली एक लड़की (11 वर्ष) को बेल तोड़ने के लिए 10 रुपए का लालच देकर अपने साथ ले गया।

कुमार ने शिकायत के हवाले से बताया कि विनोद कुमार ने समीप के राजापुर भरिया जंगल में ले जाकर बच्ची के साथ दुष्कर्म किया।रात हो जाने पर बच्ची घर नहीं लौटी तो उसके परिजन ने, उसके साथ खेलने वाली लड़कियों से जानकारी लेकर खोजबीन शुरू की जिसके बाद बच्ची जंगल में मिली।परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश की और उसे गिरफ्तार कर लिया ।

पुलिस अधीक्षक केशव कुमार ने बताया कि पीड़ित बच्ची की मेडिकल जांच कराकर इलाज कराया जा रहा है। उन्होंने बताया कि गांव में शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। 

Pc:Navbharat Times



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.