Uttar Pradesh : अपहृत शिक्षिका की तलाश के लिए पुलिस ने चार टीमें बनाईं, यौन शोषण के दो वीडियो सामने आए

Samachar Jagat | Friday, 29 Jul 2022 04:53:36 PM
Uttar Pradesh : Police formed four teams to search for kidnapped teacher, two videos of sexual abuse surfaced

शाहजहांपुर : उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले में एक विद्यालय की प्रबंधक के पति द्बारा अपने ही स्कूल में पढ़ाने वाली एक शिक्षिका के साथ कथित तौर पर दुष्कर्म करने के बाद उसका अपहरण करने के मामले में पुलिस ने चार टीमों का गठन किया है। एक वरिष्ठ अधिकारी ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। अपर पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) संजीव बाजपेई ने बताया कि शिक्षिका की तलाश के लिए पुलिस की चार टीमें गठित की गई हैं। उन्होंने दावा किया कि पुलिस जल्द ही शिक्षिका को बरामद कर लेगी। इस बीच, पीड़िता के पिता ने यौन शोषण के दो वीडियो सामने आने का दावा किया है।

बाजपेई ने बृहस्पतिवार को दर्ज कराई गई रिपोर्ट के हवाले से बताया था कि तिलहर क्षेत्र में एक विद्यालय की प्रबंधक सुनीता के पति वीरेश शर्मा ने अपने ही स्कूल में पढ़ाने वाली 22 वर्षीय शिक्षिका को विद्यालय से जुड़े कार्य के बहाने शाहजहांपुर ले जाकर वहां एक होटल में उसके साथ कथित तौर पर दुष्कर्म किया और घटना का वीडियो बना लिया। रिपोर्ट के मुताबिक, शर्मा ने पीड़िता को कथित तौर पर धमकी दी कि अगर उसने किसी को घटना के बारे में बताया तो वह न सिर्फ दुष्कर्म का वीडियो सोशल मीडिया पर प्रसारित कर देगा, बल्कि उसे और उसके परिवार को जान से मरवा देगा। बाजपेई के अनुसार, शिक्षिका ने आरोप लगाया है कि शर्मा ने सोशल मीडिया पर वीडियो प्रसारित करने की धमकी देकर कई बार उसका शारीरिक शोषण किया।

उन्होंने बताया कि रिपोर्ट में आरोप लगाय गया है कि पीड़िता ने जब दो दिन पहले अपने परिजनों को घटना से अवगत कराया और वे शिकायत दर्ज कराने गए तो आरोपी ने उन्हें धमकाकर वापस भेज दिया। बाजपेयी के मुताबिक, इसके बाद परिजनों ने बुधवार देर रात मुकदमा दर्ज करा दिया, लेकिन आरोप है कि घटनाक्रम की जानकारी होने पर आरोपी ने पीड़िता को उसके घर से अगवा करवा लिया। उन्होंने बताया कि पुलिस ने आरोपी वीरेश शर्मा के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 376 (दुराचार), 366 (अपहरण) और 506 (जान से मारने की धमकी देना) के तहत मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पीड़िता की तलाश भी तेज कर दी गई है।

इस बीच, पीड़िता के पिता ने प्रदेश के वित्त मंत्री सुरेश खन्ना से मिलकर अपनी बेटी की तलाश करने की गुहार लगाई है। पीड़िता के पिता ने बताया कि वह बृहस्पतिवार को तिलहर में खन्ना से मिले थे, जिसके बाद मंत्री ने तिलहर थाना के प्रभारी को तत्काल पीड़िता को खोजने के निर्देश दिए। पिता ने कहा कि मंत्री के निर्देश के बाद से पुलिस हरकत में आ गई है। उधर, घटना की रिपोर्ट दर्ज होने के बाद एक के बाद एक दो वीडियो सामने आए हैं, जिसमें आरोपी और शिक्षिका कथित तौर पर होटल के कमरे में संबंध बनाते हुए नजर आ रहे हैं। पुलिस के मुताबिक, एक वीडियो में एक और लड़की की आवाज सुनाई दे रही है और वीडियो जिन लड़कों से बनवाया गया है, वे भी उसी क्षेत्र के रहने वाले हैं। 



 

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.