पिता अमिताभ से तुलना करना नहीं चाहते हैं Abhishek Bachchan

Samachar Jagat | Wednesday, 13 Apr 2022 11:36:40 AM
Abhishek does not want to be compared with father Amitabh

मुंबई : बॉलीवुड के जूनियर बी अभिषेक बच्चन अपने पिता अमिताभ बच्चन से अपनी तुलना करना नहीं चाहते हैं। अभिषेक बच्चन की फिल्म'दसवीं’हाल ही में ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्विक्स पर रिलीज हुयी है। फिल्म'दसवीं’में अभिषेक बच्चन के अभिनय से प्रभावित होकर एक प्रशंसक ने सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए उनकी तारीफ की और उनकी तुलना उनके पिता अमिताभ बच्चन से कर दी। फैन ने ट्वीट  किया और लिखा, ''दसवीं के बाद अब अमिताभ बच्चन को लोग कहेंगे कि ये अभिषेक बच्चन के पिता हैं। क्या फिल्म है, क्या एक्टिग की है आपने अभिषेक बच्चन। ’’


अभिषेक बच्चन ने जवाब देते हुए फैन को थैंक्यू कहा, इसके साथ ही उन्होंने पापा अमिताभ को सम्मान देते और हुए एक मजेदार बात लिखी। उन्होंने ट्वीट  किया, ''थैंक्यू तारीफ के लिए, लेकिन नहीं...बाप, बाप होता है और रिश्ते में वो हमारे...ये तो आप जानते ही हैं।’’ गौरतलब है कि तुषार जलोटा निर्देशित फिल्म'दसवीं’में अभिषेक बच्चन ने राजनेता का का किरदार निभाया है। वहीं निमरत कौर ने उनकी पत्नी का किरदार निभाया है, जो पति के जेल जाने के बाद मुख्यमंत्री बन जाती है।यामी गौतम जेलर की भूमिका में हैं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.