Set Max से नाराज हुए शख्स ने बार-बार सूर्यवंशम प्रसारण करने पर लिखा खत

Samachar Jagat | Wednesday, 18 Jan 2023 01:56:28 PM
Angry with Set Max, a person wrote a letter for repeatedly telecasting Sooryavansham

अमिताभ बच्चन की फैमिली ड्रामा सूर्यवंशम सोनी मैक्स पर सबसे ज्यादा देखी जाने वाली फिल्मों में से एक है। अब तक, फिल्म के अनगिनत री-रन हो चुके हैं, और इसने पंथ का दर्जा भी हासिल कर लिया है। इन वर्षों में, सोनी मैक्स पर फिल्म के प्रसारण ने एक पॉप-संस्कृति संदर्भ प्राप्त किया है, और इसने कई मीम्स को भी प्रेरित किया है।

एक दर्शक चैनल पर सूर्यवंशम के प्रसारण से निराश है। इस प्रकार, उन्होंने बच्चन की फिल्म से संबंधित कुछ ईमानदार और ज्वलंत प्रश्न पूछते हुए एक हास्यप्रद पत्र का मसौदा तैयार किया।

हिंदी में तैयार किए गए पत्र में कहा गया है, "निवेदन है कि आपके चैनल को सूर्यवंशम फीचर फिल्म के प्रसारण का ठेका  प्राप्त हुआ है, आपकी कृपा से हम और हमारा परिवार हीरा ठाकुर और उनके परिवार (राधा, गौरी, और अन्य ) को अच्छे से जान चुके है।हम लोगों को  सूर्यवंशम  नामक फिल्म की एक्स्ट्रा इनिंग देख-देख कंठस्थ हो चुकी है , मैं आपके चैनल से ये जाना चाहता हूं कि आपका चैनल अब तक कितनी बार इस फिल्म का प्रसारण कर चुका है? भविष्य में कितनी बार और इस फिल्म प्रसारण किया जाएगा। यदि हमारी मानसिक स्थिति पे इसका विपरीत असर (पागलपन) आता है तो इसका जिम्मेदार कौन होगा? कृपा सूचना देने का कष्ट करें ।  


अपलोड होने के 30 मिनट के अंदर , कई नेटिज़न्स ने पत्र से संबंधित, और उन्होंने कहा, "मुझे आपका दर्द महसूस होता है भाई।" एक अन्य यूजर ने लिखा, "ओह भाईसाहब...नेक्स्ट लेवल फ्रस्टेशन।" एक नेटिजन ने कहा, "यह हर उस भारतीय की तरफ से है जो सोनी सेट मैक्स देखता है। भैया और भी 2-3 फिल्में हैं वो भी ऐड करदो।"

अनवर्स के लिए, अमिताभ बच्चन-स्टारर सूर्यवंशम को मिश्रित समीक्षाओं के साथ रिलीज़ किया गया था और फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर खराब प्रदर्शन किया। हालांकि, फिल्म सैटेलाइट पर सुपर सक्सेस रही।



 

Copyright @ 2023 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.