Ayushmann Khurrana ने दी है कई बेहतरीन फिल्में, जिन्हे आपको जरूर देखनी चाहिए

Samachar Jagat | Wednesday, 14 Sep 2022 03:05:59 PM
Ayushmann Khurrana has given many great films, which you must watch

आयुष्मान खुराना बॉलीवुड इंडस्ट्री के टॉप एक्टर्स में से एक हैं। वह हमेशा ऐसे अभिनेता रहे हैं जो हर रोल में जान दाल  देते हैं और उनके लाखों फैंस हैं। खुराना ने कई बेहतरीन परफॉर्मेंस दी हैं और हर कोई उन्हें पसंद करता है। आयुष्मान अमेज़िंग किरदार किये है जो आपको जरुरु देखना चाहिए। 

 विक्की डोनर


अपनी पहली फिल्म में, अभिनेता ने एक स्पर्म डोनर रोल किया था।  फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन किया  और उन्हें एक उभरता सितारा बना दिया।  

अंधाधुन


अंधाधुन 2018 में रिलीज़ हुई एक हिंदी भाषा की डार्क-हासर्ड क्राइम थ्रिलर फिल्म है। श्रीराम राघवन द्वारा निर्देशित, यह फिल्म धोखे, झूठ और हेरफेर के बारे है। आयुष्मान के परफॉरमेंस ने सबके होश उड़ा दिए थे। 
 
दम लगा के हईशा


दम लगा के हईशा आयुष्मान और भूमि पेडनेकर ने एक साथ कमाल की फिल्म की थी। यह एक ऐसी कहानी है जहां एक लड़के को उसके परिवार द्वारा एक अधिक वजन वाली लड़की से शादी करने के लिए मजबूर किया जाता है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर  अच्छा कलेक्शन किया था ।

बधाई हो


बधाई हो में आयुष्मान खुराना, नीना गुप्ता, गजराज राव, सुरेखा सीकरी, शार्दुल राणा और सान्या मल्होत्रा ​​हैं। फिल्म में एक बड़ी उम्र के कपल की कहानी दिखाई गई है जो गर्भवती हो जाती है और कोई भी इससे खुश नहीं होता है।

शुभ मंगल सावधान


शुभ मंगल सावधान मुदित शर्मा की कहानी है, जो इरेक्टाइल डिसफंक्शन से जूझता है और यह बात उसे शादी से पहले पता चल जाती है। यह एक फैमिली ड्रामा है जिसमें ढेर सारी कॉमेडी और इमोशन्स हैं।
 



 

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.