Bollywood Actress : आलिया भट्ट, करीना कपूर खान और अन्य अभिनेत्रियाँ जिन्होंने गर्भवती होने के बावजूद काम करना जारी रखा और साबित किया कि प्रेजेंसी उनको काम करने से रोक नहीं सकती ।

Samachar Jagat | Tuesday, 28 Jun 2022 11:45:57 AM
Bollywood Actress : Alia Bhatt, Kareena Kapoor Khan and other actresses who continued to work despite being pregnant proved that pregnancy can't stop them from working.

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने आज यह घोषणा करके सभी को चौंका दिया कि वे अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं। आलिया गर्भवती हैं, लेकिन अपने हॉलीवुड डेब्यू हार्ट ऑफ स्टोन की शूटिंग कर रही हैं, और वह ब्रह्मास्त्र का प्रचार भी करेंगी, जो 9 सितंबर 2022 को रिलीज़ होने वाली है। आलिया से पहले, कई बॉलीवुड और टीवी एक्ट्रेस  ने अपने प्रोजेनेन्सी  के दिनों में काम किया और साबित किया कि उनको काम करने से कोई नहीं रोक सकता। 

भारती सिंह
कॉमेडी क्वीन भारती सिंह ने अपनी गर्भावस्था के दौरान काम किया। हुनरबाज को होस्ट करने से लेकर अपने शो द खतरा खतरा शो की शूटिंग तक, भारती ने डिलीवरी से पहले आखिरी दिन तक काम किया। उसने 12 दिनों के बाद ही वापसी की।

करीना कपूर खान
तैमूर के गर्भवती होने पर करीना फिल्म वीरे दी वेडिंग की शूटिंग के लिए तैयार थीं। लेकिन, निर्माताओं ने फिल्म में देरी करने का फैसला किया। हालाँकि, इससे वह घर पर नहीं बैठी। बेबो ने अपने प्रेग्नेंसी के दिनों में फैशन शो किए और कई विज्ञापनों में भी दिखाई दीं। जब वह जेह के साथ गर्भवती थी, तो अभिनेत्री ने लाल सिंह चड्ढा के लिए शूटिंग की।

काजोल
अपनी फिल्म वी आर फैमिली की शूटिंग के दौरान काजोल अपने दूसरे बच्चे युग की उम्मीद कर रही थीं। एक्ट्रेस  ने न केवल फिल्म के लिए शूटिंग की, बल्कि अपनी गर्भावस्था के दिनों में इसका प्रचार भी किया।

जया बच्चन
जहां हम वर्तमान पीढ़ी की अभिनेत्रियों की गर्भावस्था के दौरान काम करने की बात करते हैं, वहीं जया बच्चन ने 70 के दशक में बहुत पहले इस मानदंड को तोड़ा था। शोले की शूटिंग के दौरान श्वेता बच्चन प्रेग्नेंट थीं।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.