Bollywood News : संजय दत्त को अपनी जिदगी का हीरो मानते हैं रणबीर कपूर

Samachar Jagat | Tuesday, 28 Jun 2022 02:48:11 PM
Bollywood News : Ranbir Kapoor considers Sanjay Dutt as the hero of his life

मुंबई | बॉलीवुड के रॉकस्टार रणबीर कपूर, संजय दत्त को अपनी जिदगी का हीरो मानते हैं। रणबीर कपूर ने संजय दत्त की बायोपिक संजू में काम किया है। संजू में रणबीर कपूर ने संजय दत्त की भूमिका निभायी है। रणबीर अब पहली बार फिल्म'शमशेरा’में संजय दत्त के साथ नजर आएंगे। रणबीर कपूर ने बताया, संजय दत्त मेरे फैमिली फ्रेंड थे तो इनसे एक अलग जुड़ाव रहा है और यदि मैं अपनी बात करूं तो वे मेरी जिदंगी के हीरो हैं। मैं इनकी फिल्में देखकर बड़ा हुआ हूं। मेरे कमरे में स्कूल के दिनों में संजय दत्त के बहुत बड़े-बड़े पोस्टर थे।

मैंने हमेशा इन्हें अपना आइडल माना है। जब मुझे इनकी लाइफ को पर्दे पर जीने का मौका मिला तो यह मेरे लिए बहुत बड़ी बात थी और अब इनके साथ काम करना तो मेरे लिए किसी सपने से कम नही है'। रणबीर कपूर ने कहा, ''ऐसा नही है कि संजय दत्त मुझसे सिर्फ प्यार करते हैं बल्कि इनसे मुझे काफी डांट भी पड़ती है। संजय दत्त मुझे अपने बेटे और एक छोटे भाई की तरह ट्रीट करते हैं। यदि मैं कुछ अच्छा करता हूं तो उसकी तारीफ करेंगे और यदि कुछ गलत करता हूं तो भी इनकी डांट खाता हूं। अब जैसे यदि मैं अच्छी फिल्में नही करता तो भी मुझसे इनसे काफी डांट पड़ती है'। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.