Bollywood News : द ब्रोकन न्यूज से ओटीटी में डेब्यू करेंगी सोनाली बेंद्रे

Samachar Jagat | Thursday, 12 May 2022 09:55:15 AM
Bollywood News : Sonali Bendre to debut in OTT with The Broken News

मुंबई |  बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे'द ब्रोकन न्यूज’ओटीटी पर डेब्यू करने जा रही है। सोनाली बेंद्रे'द ब्रोकन न्यूज’ओटीटी पर डेब्यू करने जा रही है।'द ब्रोकन न्यूज’2018 की लोकप्रिय ब्रिटिश वेब सीरीज 'प्रेस’का भारतीय रूपांतरण होगी। इसमें सोनाली के साथ जयदीप अहलावत और श्रिया पिलगांवकर भी अहम भूमिका में नजर आएंगे।'द ब्रोकन न्यूज’का निर्देशन विनय वाइकुल करेंगे।

सोनाली बेन्द्रे ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर खबर साझा करते हुए कहा कि वह अभी भी प्रसंस्करण कर रही है कि यह वास्तव में हो रहा है! उन्होंने कहा, ''सेट पर वापस आना, क्रियेटिव प्रोसेस में वापस आना, मेरे सह-अभिनेताओं और निर्देशक के साथ बातचीत करना... किरदार में जान डालना बहुत अच्छा लगता है. मैं  जी5 के साथ अपना ओटीटी डेब्यू करके बहुत खुश हूं, हमने एक साथ बहुत कुछ किया है और यह परिवार जैसा लगता है. मुझे इस शो का कॉन्सेप्ट शुरू से ही पसंद है और मुझे इस पर बहुत गर्व है कि यह कैसे निकलाज्. इसे देखने के लिए आप सभी का इंतजार नहीं कर सकता।’’ 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.