OMG सोनम कपूर के घर से नकदी और जेवरात चोरी! जांच में जुटी पुलिस

Samachar Jagat | Saturday, 09 Apr 2022 12:29:33 PM
Cash and jewellery stolen from Sonam Kapoor's house! Police engaged in investigation

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर को लेकर एक बड़ी खबर आई है. दरअसल एक्ट्रेस के घर में चोरी हो गई है. मिली जानकारी के मुताबिक चोरों ने एक्ट्रेस के दिल्ली के घर से 1.41 करोड़ रुपये के जेवर और नकदी चोरी कर ली है. जी हाँ और इस मामले में सोनम कपूर (दिल्ली हाउस) की सास-ससुर की ओर से तुगलक रोड थाने में शिकायत दर्ज कराई गई है. बताया जा रहा है कि अब इस मामले में तुगलक रोड थाने की ओर से मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है. हां, और हाईप्रोफाइल मामला होने के कारण मामले को गंभीरता से लिया जा रहा है।

बताया जा रहा है कि इस मामले में सर्च टीम बनाई गई है। आप सभी को यह भी बता दें कि सोनम कपूर और आनंद आहूजा के दिल्ली के घर में ड्राइवर और माली के अलावा 25 नौकर और 9 केयरटेकर हैं. जी हाँ, और अब पुलिस इन सभी की गहनता से जांच कर रही है और पूछताछ में जुटी है. वहीं क्राइम ब्रांच की टीम के अलावा एफएसएल की टीम को भी मामले में जोड़ा गया है. हाई प्रोफाइल होने के कारण पुलिस ने इस मामले को दबा दिया था। जी हाँ और इसी के चलते अभी तक मामला सामने नहीं आया था, लेकिन अब यह खुलकर सामने आ गया है.


 
22 अमृता शेरगिल मार्ग पर सोनम कपूर की ससुराल है, हालांकि सोनम अपने पति आनंद आहूजा के साथ लंदन में रहती हैं। मिली जानकारी के मुताबिक आनंद आहूजा और सोनम कपूर के इस घर में 86 साल की नानी सरला आहूजा अपने बेटे हरीश आहूजा और बहू प्रिया आहूजा के साथ रहती हैं. उसके घर में चोरी हुई तो वह थाने पहुंची। मामला 23 फरवरी का बताया जा रहा है। सरला ने पुलिस को बताया था कि उसके कमरे की अलमारी से 1.4 करोड़ रुपये के आभूषण गायब थे, साथ ही वहां नकदी भी नहीं थी। हाल ही में सोनम कपूर ने अपने फैंस के साथ एक खुशखबरी शेयर की है. दरअसल, उसने मुझसे कहा था कि वह मां बनने वाली है।



 

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.