शमशेरा में Vaani Kapoor के किरदार को की तुलन `ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान`की सुरैया Katrina से की

Samachar Jagat | Monday, 11 Jul 2022 04:33:26 PM
Compare Vaani Kapoor's character in Shamshera to Suraiya Katrina in 'Thugs Of Hindostan'

रणबीर कपूर, वाणी कपूर और संजय दत्त  की फिल्म शमशेरा साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। ट्रेलर और गानों की वजह से फिल्म ने रिलीज से पहले की जबरदस्त चर्चा पैदा कर दी है। वाणी कुछ फिल्मों का हिस्सा रही हैं, लेकिन पिछले साल रिलीज `चंडीगढ़ करे आशिकी` के साथ, उन्होंने एक एक्टर के रूप में अपनी योग्यता साबित की। लेकिन, नेटिज़न्स सोच रहे हैं कि क्या शमशेरा में उनका किरदार कैटरीना कैफ की रोल के  तरह  है, जो ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान में सुरैया थी । फिल्म में कैटरीना के मुश्किल से दो सीन और दो गाने थे और इससे उनके फैंस काफी निराश हुए थे ।

  

हाल ही में  बात करते हुए, वाणी कपूर ने शमशेरा में अपने करैक्टर की तुलना ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान में कैटरीना से की। उन्होंने कहा, "नहीं, क्योंकि ट्रेलर में आपने इतना ही देखा है। ट्रेलर या जो गाना सामने आया है, उससे एक से ज्यादा समझ में आ रहा होगा। लेकिन बहुत कुछ है। मैं बस इतना ही कह सकती हूं कि मेरे किरदार में एक अलग तरह का आकर्षण है और मैं पूरे विश्वास के साथ कह सकती हूं कि यह एक बहुत ही अलग फिल्म है।" 

उन्होंने आगे कहा कि उन्होंने टीओएच देखा है और उन्होंने शमशेरा पर काम किया है, इसलिए वह अंतर को समझ सकती है और कोई तुलना नहीं है। हालांकि, एक्ट्रेस ने कैटरीना की प्रशंसा करते हुए कहा कि उन्हें खुशी है कि उनकी तुलना कैटरीना से की जा रही है। लेकिन, उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि उनका किरदार अलग    है। 


 
करण मल्होत्रा ​​द्वारा निर्देशित, शमशेरा 22 जुलाई 2022 को रिलीज़ होने वाली है। महामारी के कारण फिल्म में कई बार देरी हुई, लेकिन ट्रेलर देखने के बाद, फिल्म देखने वालों को उम्मीद है कि उनका इंतजार इसके लायक होगा।

शमशेरा चार साल  के बाद बड़ी स्क्रीन पर रणबीर की वापसी को भी चिह्नित करेगा। एक्टर को आखिरी बार 2018 की रिलीज़ संजू में  बड़ी स्क्रीन पर देखा गया था जो बॉक्स ऑफिस पर एक ब्लॉकबस्टर थी।



 

Copyright @ 2023 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.