Corona Havoc : कोरोना वैक्सीन के लिए इस अभिनेत्री ने UAE में उठाया जोखिम और बन गई पहली इंडियन एक्ट्रेस

Samachar Jagat | Friday, 08 Jan 2021 04:02:29 PM
Corona Havoc: This actress took risks in the UAE for the Corona vaccine and became the first Indian actress

इंटरनेट डेस्क। कोरोना के प्रकोप से पूरी दुनिया परेशान है। 2021 में अब लोगों को वैक्सीनेशन का इंतजार है। इस कड़ी में कई सेलिब्रिटिज वैक्सीन लगवाने के लिए आगे आ रहे है। बॉलीवुड से भी एक खबर शुक्रवार को निकलकर आई। जिसमें बताया कि अभिनेत्री शिल्पा शिरोड़कर कोरोना वैक्सीन लगवाने वाली पहली भारतीय अभिनेत्री बन गई हैं। उन्होंने यूएई के दुबई में कोरोना की वैक्सीन लगवाई है।  

शिल्पा ने वैक्सीन लगने के बाद अपनी खुशी का इजहार भी कर दिया है। एक्ट्रेस के मुताबिक वे बिल्कुल फिट महसूस कर रही हैं और काफी खुश हैं। वे कहती हैं- वैक्सीन लग गई है और मैं सुरक्षित हूं। 2021 का स्वागत करने को पूरी तरह तैयार, शुक्रिया यूएई।

मालूम हो कि यूएई में मिशन मोड पर कोरोना वैक्सीन लगाने का काम शुरू हो चुका है। इसी कड़ी में भारतीय एक्ट्रेस शिल्पा शिरोडकर का नंबर भी लग गया। अब वे खुद को काफी सुरक्षित महसूस कर रही हैं।  शिल्पा शिरोडकर ने गोपी-किशन, दिल ही है और आंखें जैसी फिल्मों में दमदार अभिनय के लिए पहचान बनाई है। उन्होंने टीवी की दुनिया में भी काफी काम किया है. पिछली बार उन्हें साल 2013 में सीरियल एक मुट्ठी आसमान में देखा गया था।



 
loading...




Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.