Big Boss 15 में तीखी बहस, मचाया बवाल

Samachar Jagat | Saturday, 13 Nov 2021 12:50:54 PM
Heated argument in Bigg Boss 15, created ruckus

दर्शकों को इस हफ्ते देश के सबसे बड़े रियलिटी शो बिग बॉस 15 में हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है. आज के एपिसोड में जहां अफसाना खान घर से निकलने से पहले ड्रामा करती हैं। तभी घर में लग्जरी टास्क होता है। गैर-वीआईपी जोन के सदस्यों के बीच लग्जरी टास्क होता है। फिलहाल घर दो हिस्सों में नजर आ रहा है। एपिसोड में प्रतीक और निशांत भट्ट के बीच बहस हो जाती है। घरवाले वीआईपी और नॉन-वीआईपी जोन के बीच पड़े नजर आ रहे हैं।

 

इसी कड़ी में नेहा और उमर की भी पुरानी बातों पर हल्की दस्तक होती है. इसके अलावा उमर और शमिता शेट्टी में कप्तानी और पुराने टास्क को लेकर भी झगड़ा होता है। नेहा ने करण से कहा कि मैंने बाहर से शो देखा है और मुझे यह पसंद नहीं है कि आप अपना गेम कैसे खेलते हैं, आप जो कुछ भी करते हैं वह आपका गेम है। नेहा आकर बोलीं, ''तो बाद में मेरे पीछे मत आना. तुम कायर हो.'' जवाब में करण ने कहा, ''तुम्हें पता चल गया कि मैं कौन हूं.''


 
आज के एपिसोड में प्रतीक उमर की कप्तानी पर सवाल उठाते हैं। जिसके बाद उमर भड़क जाते हैं। उमर प्रतीक को रसोइया कहता है और हर चीज में दखल देने से इनकार करता है। यह लड़ाई चलती रहती है। अपकमिंग एपिसोड में सिद्धांत चतुर्वेदी और शरवरी वाघ बंटी और बबली को प्रमोट करने बिग बॉस के घर में आते हैं। दोनों घरवालों को टास्क देते हैं और कहते हैं कि आपको क्या लगता है कि घर में कौन रहने लायक नहीं है जिसे लेकर सभी कंटेस्टेंट एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगाकर अपना गुस्सा निकालते हैं.



 
loading...

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.