क्रूज ड्रग्स पार्टी केस में बॉम्बे हाईकोर्ट ने कोर्ट परिसर में ज्यादा भीड़ नहीं करने के दिये निर्देश, मामले से जुड़े केवल सीमित लोग ही रहें मौजूद, बॉलीवुड कलाकारों के ड्रग्स केस में शामिल होने के कारण कोर्ट में जमा हो रही भारी भीड़

Samachar Jagat | Tuesday, 26 Oct 2021 03:42:25 PM
In the Cruise Drugs Party case, Bombay High Court directed not to overcrowd in the court premises, only limited people associated with the case should be present, due to the involvement of Bollywood actors in the drugs case, huge crowds are gathering in the court.

एंटरटेनमेंट डेस्क। क्रूज ड्रग्स पार्टी केस में आज मंगलवार को बॉम्बे हाईकोर्ट ने केवल सीमित लोगों को ही कोर्ट परिसर में उपस्थित रहने के लिए कहा है। कोर्ट ने कहा कि केवल सीमित लोगों (मामले संख्या 45-55 से संबंधित मामलों से संबंधित) को अदालत में मौजूद रहेंगे। ताकि अदालत कक्ष में भीड़भाड़ कम हो सके। पुलिस कर्मियों को भी ये आदेश दिया है कि अदालत कक्ष में भीड़भाड़ कम हो इसका ध्यान रखा जाए। दरअसल ड्रग्स मामले को लेकर बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान, अनन्या पांडे जैसे बड़े सितारों के नाम शामिल होने के कारण कोर्ट में इस मामले को लेकर भारी भीड़ मौजूद रही है। 

एएनआई न्यूज एजेंसी के अनुसार, इससे पहले ड्रग्स मामले में कल एनसीबी की पूछताछ में ड्रग्स सप्लाई करने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री और अभिनेता चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे सोमवार 25 अक्टूबर को ड्रग्स मामले में पूछताछ के लिए एनसीबी दफ्तर निजी कारणों से नहीं आ पाईं। अनन्या पांडे ने ड्रग्स मामले में एनसीबी के सामने पेश नहीं हुईं। व्यक्तिगत प्रतिबद्धताओं के कारण एनसीबी से आगे की तारीख के लिए उन्होंने अनुरोध किया जिसे एनसीबी ने स्वीकार कर लिया है। एनसीबी जल्द पूछताछ के लिए एक नई तारीख का चुनाव करेगी जिस दिन अनन्या पांडे एनसीबी दफ्तर पहुंचेंगे। 

ड्रग्स मामले में पूछताछ के सिलसिले में इससे पहले, गुरुवार को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की टीम ने पहले बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे के घर पर पहुंची और उनसे पूछताछ की। इसके बाद एनसीबी ने अनन्या पांडे को एनसीबी दफ्तर पूछताछ के लिए बुलाया। इसके बाद अनन्या पांडे के पिता और अभिनेता चंकी पांडे से भी नारकोटिक्स विभाग के अधिकारियों ने ड्रग्स मामले में पूछताछ की है। देर शाम बाद अनन्या पांडे और चंकी पांडे एनसीबी के दफ्तर से निकले हैं। 

 



 
loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.