Sonu Sood: बहुत ही दिलचस्प है लोगों के मसीहा सोनू सूद की प्रेम कहानी, कुछ इस तरह हुई थी सोनाली से मुलाकात

Samachar Jagat | Friday, 30 Jul 2021 09:34:09 AM
Interesting love story of people's messiah Sonu Sood, met Sonali something like this

मनोरंजन जगत के मशहूर सुपरस्टार सोनू सूद ने भले ही सिनेमा की दुनिया में स्टारडम हासिल नहीं किया हो, लेकिन इसमें कोई शक नहीं कि वह आज लाखों दिलों पर राज करते हैं. एक फिल्म देखना एक अभिनेता और अभिनेत्री के लिए थोड़े समय के लिए पागल हो सकता है, लेकिन अगर आप किसी के जीवन को बदलते हैं, तो वह जीवन भर आपकी हो जाती है। उनमें से कुछ सोनू सूद हैं। सोनू का जन्म 30 जुलाई 1973 को पंजाब के मोगा में हुआ था। सोनू की दरियादिली की चर्चा आए दिन होती रहती है. आइए आज बात करते हैं इनकी लव लाइफ के बारे में।

वही सोनू सूद नागपुर में इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रहे थे तभी उनका दिल सोनाली पर पड़ गया। पहले सोनू की सोनाली से दोस्ती हुई और फिर यह दोस्ती प्यार में बदल गई। सोनू सोनाली से इतना प्यार करता था कि उसने उसे जीवन साथी बनाने का फैसला किया। वैसे सोनू सूद किसी की भी जल्द मदद के लिए तैयार हैं। इसी तरह, उसे अपने दिल से एक शादी की कल्पना करने के लिए मजबूर किया गया था। सोनू ने 1996 में सोनाली से शादी की। सोनाली लाइमलाइट से दूर रहती हैं लेकिन उनका कहना है कि सोनू की सफलता में उनका काफी योगदान है।


वहीं इंजीनियरिंग की पढ़ाई करने के बाद सोनू ने मॉडलिंग भी शुरू कर दी और मिस्टर इंडिया कॉन्टेस्ट में कंटेस्टेंट रहे. सोनू मुंबई आए जब उन्होंने सिनेमा में करियर बनाने का फैसला किया। सोनू ने उनकी जगह लेने के लिए काफी मेहनत की है. इस संघर्ष में उनकी पत्नी सोनाली उन्हें हर समय प्रोत्साहित करती रहीं। काफी संघर्ष के बाद सोनू को 1999 में तमिल फिल्म 'कल्लाजागर' में नौकरी मिली। इसके बाद 2002 में आई फिल्म 'शहीद-ए-आजम' आई। सोनू ने तब से 'अरुंधति', 'एंटरटेनमेंट', 'कुंग फू योगा', 'हैप्पी न्यू ईयर' जैसी फिल्मों में काम किया है, लेकिन उन्हें सलमान खान की 'दबंग' में छेदी लाल के रूप में पसंद किया गया था।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.