KGF 2 Release LIVE: अभिनेता पुनीत राजकुमार को श्रद्धांजलि देकर हुई ‘केजीएफ 2’ की शुरुआत

Samachar Jagat | Friday, 15 Apr 2022 10:03:32 AM
KGF's team wins fans' hearts, pays tribute to this actor at the beginning of the film

मोस्ट अवेटेड फिल्म 'केजीएफ चैप्टर 2' आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. फिल्म की शुरुआत से पहले दिवंगत साउथ सुपरस्टार पुनीत राजकुमार को याद किया गया। निर्माताओं ने पुनीत राजकुमार को एक विशेष श्रद्धांजलि के साथ फिल्म की शुरुआत की। फैंस ट्विटर पर मेकर्स के इस कदम की तारीफ कर रहे हैं और दिवंगत एक्टर को काफी मिस भी कर रहे हैं.

यश स्टारर 'केजीएफ चैप्टर 2' फिल्म की शुरुआत दिवंगत अभिनेता पुनीत राजकुमार की तस्वीर से हुई थी। बचपन से लेकर आखिरी तक पुनीत राजकुमार की सभी तस्वीरें दिखाई गईं और साथ में लिखा था कि हम आपको तब तक मिस करेंगे जब तक हम आपको फिर से नहीं देखेंगे। एक ट्विटर यूजर ने थिएटर से पुनीत की ये फोटो भी शेयर की है और दिवंगत आत्मा के लिए अपने प्यार का इजहार भी किया है.

#Appu Boss ❣️

We miss you till we see you again#PuneethRajkumar @PuneethRajkumar #KGFChapter2 #KGF2 pic.twitter.com/MjBZQkXEWo

— Puneeth Rajkumar Cults (@psprkcults) April 14, 2022


 
रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुनीत राजकुमार का 29 अक्टूबर, 2021 को निधन हो गया। वह 46 वर्ष के थे और दिल का दौरा पड़ने से उनका निधन हो गया, जिससे उनके प्रशंसकों और फिल्म उद्योग को भी झटका लगा।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.