Looks : देखते है कियरा के कुछ बेस्ट लुक , जिनको देख आप भी उनके दिवाने हो जाएगे

Samachar Jagat | Monday, 01 Aug 2022 01:00:29 PM
Let's see some of Kiara's best looks, seeing which you will also fall in love with her.

कबीर सिंह के बाद कियारा ने  इंडस्ट्री में  अपनी एक अलग जगह बनाली है।  शेरशाह, भूल भुलैया 2 और जुग जुग जियो जैसी फिल्मों के साथ, कियारा आडवाणी अब टॉप एक्ट्रेस में आने लगी है।  अपनी एक्टिंग के अलावा, कियारा आडवाणी एक फैशनिस्टा भी हैं। कियारा हमेशा अपने अलग -अलग लुक में नज़र आती है।  बोल्ड नियॉन से लेकर रेड और पिंक तक कियारा हर कलर में परफेक्ट नज़र आती है। आइए देखते है उनके कुछ बेस्ट लुक।


कियारा आडवाणी की  ब्यूटीसबसे अलग है
यह गाउन कियारा आडवाणी की नेचुरल ब्यूटी को हाईलाइट करता है। वह इन्डस्ट्री की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक है।

कियारा आडवाणी का गोलइंग  लुक
कुछ लोगों ने इस लुक को ट्रोल करते हुए कहा कि स्कर्ट बहुत छोटी थी लेकिन कियारा आडवाणी ने इसको बहुत अच्छे से केरी किया था।  उन्होंने इसे भूल भुलैया 2 के प्रमोशन के लिए पहना था।

हाउते गाउन में कियारा आडवाणी
यह गाउन एडनेविक लेबल का था। कियारा आडवाणी इस गाउन में  बेहद खूबसूरत लग रही थीं।  हाल ही में, हमने अनन्या पांडे, सारा अली खान और जान्हवी कपूर को नॉर्वे के इस डिज़ाइनर के कपड़ों में देखा है।

कियारा आडवाणी का बिकिनी लुक
 कियारा आडवाणी ने अपनी येलो  बिकिनी और सन हैट में सभी को अपना दिवाना  बना दिया था। इस फोटो के पोस्ट होने के बाद ही ये वायरल हो गई थी।

रेड हॉट ड्रेस में  कियारा आडवाणी
कियारा आडवाणी हर कलर की ड्रेस पहनना पसंद करती है। उनका फैशनेबल लुक ब्लैक एंड व्हाइट से परे है। यह लाल बैकलेस जंपसूट इस बात को अच्छे से प्रूफ करता  है।

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.