Malaika Arora ने 2.5 लाख का आउटफिट पहन हुई स्पॉट, वायरल हुआ वीडियो

Samachar Jagat | Monday, 25 Apr 2022 10:10:50 AM
Malaika wearing a 2.5 lakh outfit, video goes viral

फैशन क्वीन मलाइका अरोड़ा ने हमेशा अपने स्टाइल से लोगों का दिल जीता है। मलाइका खुद को मेंटेन करना पसंद करती हैं और ऐसे में उन्हें समझौता करना पसंद नहीं है। जी दरअसल वह फैंस को निराश करने में कभी असफल नहीं रही हैं और अपने फैशन से उन्होंने सभी का दिल जीत लिया है. अब उनका एक ताजा वीडियो सामने आया है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसमें उनका अंदाज देखने लायक है.


आप देख सकते हैं वह GUCCI शॉर्ट्स और अपर जैकेट पहने कमाल की लग रही हैं, हालांकि उनका पहनावा आपको हैरान कर देगा. दरअसल, गर्मी को देखते हुए ये अपना कंफर्टेबल अंदाज दिखाने वाली है. खैर, जब मलाइका अरोड़ा हैं तो उन्हें कंफर्टेबल और स्टाइलिश होने की जरूरत है। इस वजह से, मुंबई में अपनी आउटिंग के लिए, द छैया छैया गर्ल शॉर्ट्स में दिखाई दीं, और इसे ब्रांड GUCCI के सिल्क जैकेट के साथ पेयर किया।

 

आपको बता दें कि उनका यह आउटफिट 250 हजार का है। फिलहाल जो वीडियो सामने आया है उसमें मलाइका की इस वीडियो में अदाएं देखने लायक हैं. आप देख सकते हैं उन्होंने अपने आउटफिट को व्हाइट हील्स बूट्स के साथ पेयर किया है, जिसमें वह बेहद क्यूट लग रही हैं.



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.