Karan Johar और Farah Khan का मजेदार वीडियो आया सामने , दोनों ने किया इस तरीके का मजाक

Samachar Jagat | Monday, 27 Mar 2023 02:07:42 PM
Funny video of Karan Johar and Farah Khan surfaced, both made fun of this method

फराह खान और करण जौहर 25 साल से अच्छे दोस्त हैं और दोनों जब भी मिलते हैं तो अक्सर मजेदार पोस्ट करते नजर आते हैं। दोनों ने `स्टूडेंट ऑफ द ईयर`, `कुछ कुछ होता` जैसी कई फिल्मों में एक साथ काम किया है। हाल ही में, फराह खान ने करण जौहर के साथ एक दूसरे के फैशन सेंस को भुनाते हुए एक प्रफुल्लित करने वाला वीडियो पोस्ट किया।

रविवार को फराह खान ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उनके और करण जौहर के बीच मस्ती भरी नोक-झोंक नजर आ रही है। उन्होंने वीडियो को कैप्शन दिया, "जब करण फराह से मिले #karah @karanjohar ला में एक शानदार शाम के लिए थैंक्यू ।"

इस मजेदार वीडियो की शुरुआत लॉस एंजेलिस की सड़कों पर दोनों के एक-दूसरे से टकराने से होती है और करण को देखकर फराह पूछती है, “हाय करण। आप एलए में क्या कर रहे हैं?" जिस पर केजेओ फराह की रेड़ ड्रेस की ओर व्यंग्यात्मक ढंग से इशारा करते है और जवाब देते  है, "आप बेवर्ली हिल्स में हैं - यह एक सदमा देने वाला है। यह क्रिसमस के लिए बहुत जल्दी है, क्या आपको नहीं लगता?" करण के हरे सूट की ओर इशारा करते हुए मैं हूं ना के निर्देशक कहते हैं, “क्यों! क्रिसमस ट्री यहाँ है। आपकी आस्तीन पर यह लॉन्ड्री टैग क्या है?" जिस पर करण जौहर जवाब देते हैं, "यह फैशन है" और आगे पूछते हैं, "इस बड़े बैग के बारे में क्या? समुद्र तट के लिए बहुत देर हो चुकी है, क्या आपको नहीं लगता?"

फराह खान ने जवाब देते हुए कहा, "बीच पर खुजली से निपटने के लिए जा रही हूं।" मज़ेदार मजाक को समाप्त करते हुए, करण जौहर कहते हैं, "टूडल्स" लेकिन फराह "नूडल्स" के साथ जवाब देती है।


वीडियो को देखकर, फराह खान की सबसे अच्छी दोस्त सानिया मिर्जा ने हंसते हुए इमोजी के साथ कमेंट की,। बॉलीवुड एक्ट्रेस ज़रीन खान ने भी कमेंट की, "करण का सूट क्रिसमस ट्री की तुलना में उत्तरी रोशनी की तरह अधिक दिखता है। तुम दोनों बहुत मजाकिया हो। वीडियो देखने के बाद नेटिज़न्स भी फूट पड़े। एक कमेंट में लिखा था, "जब करण मेट फराह सबसे अच्छी सीरीज है।"

करण जौहर ने खुलासा किया कि KANK में शाहरुख खान-रानी मुखर्जी के सेक्स सीन को लेकर आदित्य चोपड़ा के साथ उनकी 'बड़ी लड़ाई' हुई थी। 



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.