Mouni Roy के हॉट अवतार ने खींचा Ranveer Singh का ध्यान, कहा- आप ही हो ग्लोबल वार्मिंग का कारण

Samachar Jagat | Tuesday, 03 May 2022 12:55:29 PM
Mouni Roy's hot avatar caught Ranveer Singh's attention, said- you are the reason for global warming

रणवीर सिंह की 'जयेशभाई जोरदार' रिलीज के लिए तैयार हैं।  फिल्म 13 मई 2022 को बड़े पर्दे पर आने वाली है। रणवीर फिल्म के प्रोमोशन  में बिज़ी  हैं। हाल ही में 'डांस इंडिया डांस एल' के सेट पर गए थे।  रियलिटी शो को मौनी रॉय, सोनाली बेंद्रे और रेमो डिसूजा जज कर रहे हैं। रणवीर ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर सेट से कुछ वीडियो शेयर किए और एक वीडियो में वह मौनी को ग्लोबल वार्मिंग की असली वजह बता रहे हैं।  

उन्होंने वीडियो को कैप्शन दिया, "ग्लोबल वार्मिंग @imouniroy का असली कारण।" वीडियो में रणवीर मौनी से कहते हैं, "मौनी जी, देश में हीट वेव चल रही हैं, कुछ तो रहम करो।" वह आगे कहते हैं, "वैसे भी अगर यहां चीजें बहुत गर्म हो जाती हैं, तो मैं तैयार होकर आया हूं (आग बुझाने वाला यंत्र उठाता हूं)।" 
 
 
'जयेशभाई जोरदार' की बात करें तो यह फिल्म दिव्यांग ठक्कर द्वारा निर्देशित है और इसमें शालिनी पांडे भी लीड  रोल में हैं। फिल्म के बारे में बात करते हुए, रणवीर ने पहले कहा था, “जयेशभाई जोरदार एक ऐसी फिल्म है जिसका हिस्सा बनकर मुझे बहुत मजा आया क्योंकि इसने मुझे फिर से एक ऐसा चरित्र बनने के लिए प्रेरित किया है, जिसका हिंदी सिनेमा में कोई रिफरेन्स पॉइंट नहीं है। जयेशभाई जैसा रोल आपने नहीं देखा होगा। वह आपका टिपिकल हीरो नहीं है।  

'जयेशभाई जोरदार' को शुरू में 2020 में रिलीज़ किया जाना था, लेकिन महामारी के कारण इसे पोस्टपोंड कर दिया गया था। बाद में इसे 2021 में रिलीज़ करने का फैसला किया, लेकिन कोविड -19 की दूसरी लहर के कारण, फिल्म को एक बार फिर से पोस्टपोंड दिया गया। अब, आखिरकार, यह इसी महीने बड़े पर्दे पर दस्तक देगी।   
 



 
loading...

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.