MTV Roadies : MTV के पॉपुलर शो 'रोडीज' का ग्रैंड डेब्यू, स्टेज पर नजर आए एक्टर और शो होस्ट सोनू सूद

Samachar Jagat | Friday, 08 Apr 2022 01:37:46 PM
MTV Roadies: Grand debut of MTV's popular show 'Roadies', actor and show host Sonu Sood appeared on stage

सोनू सूद पहली बार इस शो का हिस्सा बने हैं। शो के पहले कंटेस्टेंट की घोषणा भी काफी समय पहले की गई थी। टीओआई के मुताबिक, आशीष भाटिया शो के नए सीजन में पहले कंटेस्टेंट होंगे।

शो में पहली बार नए कंटेस्टेंट का मुकाबला पुराने कंटेस्टेंट से होगा. उनका पहला शूट साउथ अफ्रीका में हुआ था, जिसकी तस्वीरें अब सामने आई हैं। जिसमें सोनू सूद बाइक पर बैठकर स्टंट करते नजर आ रहे हैं।

सोनू सूद की तस्वीरों को देखकर लग रहा है कि ये शो पहले से काफी बेहतर होने वाला है. बाइकर जैकेट में सोनू सूद अलग अवतार में नजर आ रहे हैं.

सोनू सूद ने इस जैकेट के साथ ब्लैक हेलमेट और ब्लैक गॉगल्स पहना हुआ है। एक तस्वीर में सोनू पीठ पर 'रोडीज' जीरो माइल मार्क वाली बाइक पर बैठे हैं।

बता दें, 2003 में 'रोडीज' के कंटेस्टेंट के तौर पर अपने करियर की शुरुआत करने वाले रणविजय सिंह ने 18 साल तक साथ में शो को अलविदा कह दिया। इसकी जगह सोनू सूद शो को होस्ट करते नजर आएंगे। वहीं पहले सीजन में नेहा धूपिया, रफ्तार, निखिल, करण कुंद्रा, प्रिंस नरूला और संदीप सिंह गैंग लीडर के रोल में नजर आ रहे हैं. इनमें से कोई भी इस बार के शो का हिस्सा नहीं है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.