Nayantara और Vignesh Shivan जल्द ही शादी कर रहे है, जानिए ज्योतिषी ने एक्ट्रेस के विवाहित जीवन के बारे में की भविष्यवाणी

Samachar Jagat | Tuesday, 10 May 2022 05:00:47 PM
Nayantara and Vignesh Shivan are getting married soon, know the astrologer's prediction about the married life of the actress

  सुपरस्टार नयनतारा की फिल्म निर्माता विग्नेश शिवन के साथ शादी के बारे में मजबूत खबरें आई हैं। नयनतारा और  विग्नेश  इस साल जून में तिरुपति में शादी के बंधन में बंधने जा रहे है। एक सूत्र ने पिंकविला को बताया था  वे शादी कर रहे हैं। लेकिन अभी कुछ भी खुलासा करना जल्दबाजी होगी । एक बार सब कुछ तय हो जाने के बाद, वे जल्द ही अपने फैंस  के लिए इसकी आधिकारिक घोषणा कर सकते हैं।" अब, नयनतारा और विग्नेश फिर से चर्चा में हैं क्योंकि एक ज्योतिषी ने एक्ट्रेस  के विवाहित जीवन के बारे में भविष्यवाणी की है। 

 ज्योतिषी वेणु स्वामी ने भविष्यवाणी की है कि नयनतारा विवाहित जीवन में सफल नहीं होगी और उन्हें कठिनाइयों का सामना करना पड़ेगा। खैर, ये रिपोर्ट्स एक्ट्रेस के फैंस के लिए जरूर चिंता का विषय होंगी। 

विग्नेश और नयनतारा पिछले कई सालों से रिलेशनशिप में हैं। इस जोड़े की सगाई भी हो चुकी है। हाल ही में  नयनतारा को विग्नेश शिवन के निर्देशन में बनी फिल्म `काथुवाकुला रेंदु काधल` में देखा गया था, जिसने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया है।  

कुछ दिनों पहले, फ़र्स्टपोस्ट के साथ एक इंटरव्यू  में, शादी की अफवाहों के बारे में बात करते हुए, विग्नेश ने कहा- था  “मेरी शादी के बारे में हमेशा अफवाहें होती हैं!  मुझे लगता है कि सोशल मीडिया पर मेरी 27 बार शादी हो चुकी है। मुझे  इन सभी कहानियों को पढ़ने में मज़ा आता है। इसके बारे में बात करना अच्छा है। जब ऐसा होगा तो सभी को इसके बारे में पता चल जाएगा  यह अफवाह नहीं होगी। सबके आशीर्वाद से हम खुशी-खुशी शादी करेंगे।'

 नयनतारा शाहरुख खान के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। फिल्म का निर्देशन एटली कर रहे हैं और इसमें सुनील ग्रोवर और सान्या मल्होत्रा ​​भी हैं। हालांकि फिल्म को लेकर अभी आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है, लेकिन फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है। लेडी सुपरस्टार को बॉलीवुड के किंग खान के साथ देखना निश्चित रूप से दिलचस्प होगा।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.