Priyanka Chopra ने शेयर की बेटी मालती की फोटो ,देखे

Samachar Jagat | Wednesday, 23 Nov 2022 02:20:33 PM
Priyanka Chopra shared daughter Malti's photo, see

बॉलीवुड अदाकारा प्रियंका चोपड़ा ने आज अपनी बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनास की एक फोटो शेयर की। फोटो में प्रियंका ने अपनी बेटी का आधा चेहरा दिखाया। 

प्रियंका और सिंगर निक जोनास ने 2018 में 1 और 2 दिसंबर को जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस मेंदो रीती-रिवाज से शादी की। बाद में कपल ने दिल्ली और मुंबई में रिसेप्शन भी आयोजित किया । जनवरी 2022 में उन्होंने सरोगेसी के जरिए बेटी मालती मैरी का स्वागत किया है।

वर्क फ्रंट की बात करें, तो प्रियंका `इट्स ऑल कमिंग बैक टू मी`, और सीरीज `सिटाडेल` जैसी अंतर्राष्ट्रीय प्रोजेक्ट्स में दिखाई देंगी।

रूसो ब्रदर्स द्वारा निर्मित `सिटाडेल` प्राइम वीडियो पर ओटीटी पर रिलीज होगी। अपकमिंग साइंस-फिक्शन ड्रामा सीरीज़ पैट्रिक मॉर्गन द्वारा निर्देशित की जा रही है और इसमें प्रियंका के साथ रिचर्ड मैडेन हैं। बॉलीवुड में, वह फरहान अख्तर की 'जी ले जरा' में आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ के साथ एक्टिंग करेंगी । 'दिल चाहता है' और 'जिंदगी ना मिलेगी दोबारा' की वंशावली के बाद की दोस्ती, जो दोनों वर्षों से कल्ट क्लासिक बन गए हैं। कथित तौर पर `जी ले जरा` जल्द ही फ्लोर पर जा रही है और 2023 की गर्मियों में रिलीज के लिए तैयार होगी।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.