Priyanka Chopra ने शेयर की करवा चौथ मेहंदी डिजाइन का फोटो , देखे फोटोज

Samachar Jagat | Friday, 14 Oct 2022 12:37:55 PM
Priyanka Chopra shared the photo of Karva Chauth Mehndi Design, see photos

प्रियंका चोपड़ा जोनास ने अपने पति निक जोनास के शुरुआती अक्षर से सजी मेहंदी की एक झलक दी। अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर प्रियंका ने अपनी मेहंदी और चूड़ा दिखाते हुए एक फोटो शेयर की। उन्होंने केप्शन दिया , "करवाचौथ का जश्न मनाने वाले सभी को शुभकामनाएं।"

प्रियंका और सिंगर निक जोनास ने दिसंबर 2018 में जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में एक ईसाई और एक हिंदू सेरेमनी में शादी की। बाद में कपल ने दिल्ली और मुंबई में  रिसेप्शन किए। जनवरी 2022 में, दोनों ने बताया कि उन्होंने सरोगेसी से उनको एक बेटी मालती हुई। 

वर्क फ्रंट की बात करें तो , प्रियंका इंटरनेशनल प्रोजेक्ट्स जैसे `इट्स ऑल कमिंग बैक टू मी` और सीरीज `सिटाडेल` में दिखाई देंगी। रूसो ब्रदर्स द्वारा निर्मित, 'सिटाडेल' प्राइम वीडियो पर ओटीटी पर नजर जाएगी। अपकमिंग Sci-Fi ड्रामा सीरीज़ का निर्देशन पैट्रिक मॉर्गन द्वारा किया जा रहा है और इसमें प्रियंका के साथ रिचर्ड मैडेन भी हैं।

बॉलीवुड में, वह फरहान अख्तर की 'जी ले जरा' में आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ के साथ एक्टिंग करेंगी, जो 'दिल चाहता है' और 'जिंदगी ना मिलेगी दोबारा' की वंशावली के तरह दोस्ती की एक कहानी है। जिनमें से वर्षों से पंथ क्लासिक्स बन गए हैं। 'जी ले जरा' कथित तौर पर सितंबर 2022 के आसपास फ्लोर पर जा रही है और 2023 की समर में रिलीज होगी।



 
loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.