Promotion : अपनी आने वाली फिल्म का प्रमोशन करते नज़र आए विजय और अनन्या

Samachar Jagat | Monday, 01 Aug 2022 01:27:31 PM
Promotion: Vijay and Ananya were seen promoting their upcoming film

विजय देवरकोंडा और अनन्या की स्पोर्ट्स ड्रामा लीगर जल्द ही सिनेमाघरों में आने वाला है। फिल्म के प्रमोशन में कलाकार कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। जिसके बारे में बोलते हुए, अनन्या और विजय को नवी मुंबई में पेपराजी  द्वारा कैप्चर किया गया था।  क्योंकि उन्होंने अपने आगामी एक्शन एंटरटेनर का प्रमोशन कर रहे थे।  दोनों काफी स्टाइलिश लग रहे थे।

विजय ने ऑल-ब्लैक लुक में चार चांद लगा दिए। हमेशा की तरह उन्होंने अपने कंफर्ट को सबसे ज्यादा इम्पोर्टेंस दी और  चप्पल में ही नज़र आए। वहीं अनन्या पांडे ने क्रॉप टॉप और डेनिम जींस में नज़र आई । प्रमोशनल इवेंट में वह बेहद स्टाइलिश लग रही थीं। दोनों कैमरे के लिए मुस्कुराते हुए पोज़ दिया।

दोनों ने हाल ही में कॉफ़ी विद करण 7 काउच पर नज़र आए थे और दोनों ने इस शो से सुर्खिया बटोरी।  एपिसोड के दौरान, जब होस्ट करण जौहर ने विजय देवरकोंडा से सेट पर सह-कलाकार अनन्या पांडे के साथ उनकी  वाइब के बारे में पूछा, तो उन्होंने जवाब दिया, “वह मुझे हंसाती है। मुझे वह बहुत प्यारी लगती है। मैं उसके साथ  बहुत हंसता हूं। उन्होंने लाइगर में बहुत अच्छा काम किया है।"

लाइगर के बारे में बात करते हुए विजय देवरकोंडा ने बताया की वह MMN आर्टिस्ट  की भूमिका निभाएंगे।  जिसको  हकलाने की समस्या है और अनन्या पांडे उनकी प्रेम रुचि की भूमिका निभाएंगी। राम्या कृष्णन, रोनित रॉय, विशु रेड्डी, अली, मकरंद देशपांडे, और गेटअप श्रीनू भी फिल्म में मुख्य भूमिका निभाएंगे, साथ ही माइक टायसन भी एक विशेष भूमिका में होंगे। लाइगर एक अखिल भारतीय फिल्म है और 25 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी ।

 



 

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.