न्यूड फोटोशूट विवाद में Ranveer Singh ने मुंबई पुलिस के सामने दर्ज कराया अपना बयान

Samachar Jagat | Monday, 29 Aug 2022 03:59:01 PM
Ranveer Singh recorded his statement in front of Mumbai Police in nude photoshoot controversy

बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह, जो हाल ही में एक मैगजीन फोटोशूट के लिए न्यूड पोज देने के बाद विवादों में घिर गए थे, ने सोमवार को मुंबई पुलिस में उनके खिलाफ दर्ज एक प्राथमिकी को लेकर अपना बयान दर्ज कराया।

26 जुलाई को चेंबूर पुलिस स्टेशन में दर्ज कराई गई शिकायत पर रणवीर के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई थी। कथित तौर पर, एनजीओ के एक पदाधिकारी द्वारा शिकायत प्राप्त करने के बाद मामला दर्ज किया गया था, जिसने आरोप लगाया था कि अभिनेता ने अपनी न्यूड फोटोज से महिलाओं की भावनाओं को आहत किया है।

सोमवार को, `पद्मावत` अभिनेता ने मुंबई के चेंबूर पुलिस स्टेशन में 2 घंटे तक अपना बयान दर्ज कराया, जहां रणवीर आज सुबह 7:30 बजे पहुंचे, हालांकि उन्हें 30 अगस्त को आने के लिए कहा गया था।

मुंबई पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं जैसे 292 (अश्लील पुस्तकों की बिक्री, आदि), 293 (युवा लोगों को अश्लील वस्तुओं की बिक्री), 509 (शब्द, हावभाव या कृत्य का शील का अपमान करने का इरादा) के तहत प्राथमिकी दर्ज की।  

रणवीर के फोटोशूट की फोटोज 21 जुलाई को ऑनलाइन पोस्ट की गईं। उनमें रणवीर बिना कपड़े के नजर आ रहे हैं। इमेजेज में से एक में, वह बर्ट रेनॉल्ड की प्रसिद्ध फोटो को रिक्रिएट करते नजर आए।

 वर्क फ्रंट की बात करें टी  रणवीर को हाल ही में नेटफ्लिक्स के इंटरेक्टिव स्पेशल `रणवीर बनाम वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्स` में देखा गया था, जिसे दुनिया भर के नेटिज़न्स से सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली थी। जहां तक ​​फिल्मों का सवाल है, वह अगली बार रोहित शेट्टी की आने  वाली फिल्म सर्कस में जैकलीन फर्नांडिस और पूजा हेगड़े के साथ नजर आएंगे। यह फिल्म क्रिसमस 2022 के अवसर पर रिलीज होने वाली है। इसके अलावा, रणवीर के पास आलिया भट्ट, धर्मेंद्र, शबाना आज़मी और जया बच्चन के साथ 'रॉकी ​​और रानी की प्रेम कहानी' भी है। यह फिल्म 11 फरवरी, 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए पूरी तरह तैयार है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.