Bollywood News : रणवीर सिंह ने'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’की शूटिंग पूरी की

Samachar Jagat | Tuesday, 02 Aug 2022 01:14:01 PM
Ranveer Singh wraps up shooting for 'Rocky and Rani's love story'

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह ने अपनी आने वाली फिल्म'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’की शूटिंग पूरी कर ली है। बॉलीवुड फिल्मकार करण जौहर इन दिनों फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ बना रहे हैं। इस फिल्म में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की मुख्य भूमिका है। रणवीर सिंह ने'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’की शूटिंग पूरी कर ली है। रणवीर सिंह ने सोशल मीडिया पर'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’का रैप अप वीडियो शेयर किया है।

वीडियो में कास्ट एंड क्रू मेंबर्स फिल्म का रैप अप सेलिब्रेशन करते हुए दिख रहे हैं। इस मौके पर फिल्म में रानी का रोल प्ले कर रहीं आलिया भट्ट  ने वीडियो कॉल पर पार्टी जॉइन की थी। फिल्म के निर्देशकर करण जौहर के साथ धर्मेंद्र और शबाना आजमी भी नजर आ रहे हैं। रणवीर ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन लिखा, हंसी, आंसू, शरारत, प्यार, खून और पसीने से मिलकर यह फिल्म बनी है।

एक्शन और कट के बीच कहीं इस कहानी ने सेट पर सबके दिलों में एक फैमिली ढूंढ ली है।'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’का यह टॉकी रैप है। जल्द ही बड़े पर्दे पर मुलाकात होगी।गौरतलब है कि 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में रणवीर और आलिया के अलावा धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आजमी भी अहम भूमिकाओं में नजर आयेंगी। यह फिल्म 10 फरवरी, 2023 को प्रदर्शित होगी।



 

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.