Salman Khan ने फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' का टीजर जारी किया

Samachar Jagat | Monday, 05 Sep 2022 03:39:38 PM
Salman Khan released the teaser of the film 'Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan'

सुपरस्टार सलमान खान ने अपनी आगामी फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' का टीजर जारी करते हुए फिल्म की पहली झलक साझा की है। सलमान ने सोमवार को ट्विटर पर फिल्म का एक वीडियो साझा किया जिसमें वह लद्दाख की घाटियों में मोटरसाइकिल चलाते हुए दिखाई दे रहे हैं। लंबे बाल और दाढ़ी रखे हुए सलमान वीडियो में अपना ट्रेडमार्क चश्मा और ब्रेसलेट पहने हुए नजर आ रहे हैं। सलमान ने हिदी फिल्म जगत में 34 साल पूरे करने के अवसर पर पिछले महीने आधिकारिक तौर पर फिल्म ’’किसी का भाई किसी की जान’’ की घोषणा की थी।

फिल्म में पूजा हेगड़े और वेंकटेश दग्गुबाती भी अहम भूमिका में नजर आएंगे। इस फिल्म का नाम पहले ’’कभी ईद कभी दिवाली’’ रखा गया था। फिल्म का निर्देशन ’’हाउसफुल 4’’ और ’’बच्चन पांडे’’ जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके फरहाद सामजी ने किया है।
फिल्म का निर्माण सलमान खान फिल्म्स बैनर के तले किया गया है। सलमान की आगामी फिल्मों में ’’टाइगर 3’’ भी है। ’’टाइगर 3’’ में सलमान के साथ कैटरीना कैफ अहम भूमिका में दिखाई देंगी। वह शाहरुख खान की बहुप्रतीक्षित फिल्म ’’पठान’’ में भी नजर आएंगे।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.