The Big Picture: रणवीर सिंह के शो में सलमान खान का अनोखा अंदाज

Samachar Jagat | Saturday, 13 Nov 2021 12:59:58 PM
Salman Khan's unique style on Ranveer Singh's show

बॉलीवुड के दो मशहूर अभिनेता रणवीर सिंह और सलमान खान 'बाल दिवस' के मौके पर एक साथ खूब मस्ती करते नजर आएंगे। सलमान और रणवीर 13-14 नवंबर की शाम को 'द बिग पिक्चर' के मंच पर बच्चों के साथ बच्चे बनेंगे। उनकी मस्ती में रणवीर और सलमान के साथ आयुष शर्मा भी नजर आएंगे। दरअसल कलर्स टीवी के इंस्टा हैंडल पर शो का प्रोमो शेयर किया गया था.

प्रोमो में सलमान और आयुष रणवीर के नए शो 'द बिग पिक्चर' के मंच पर एंट्री करते नजर आएंगे। खैर यह वीकेंड काफी मजेदार रहने वाला है। सलमान, आयुष और रणवीर शो में बच्चों के साथ डांस रियलिटी शो में धमाल मचाते नजर आ रहे हैं. डांस ही नहीं, सलमान और आयुष बच्चों की तरह व्यवहार करते थे। तीनों सितारों को एक साथ मस्ती करते देखना वाकई रोमांचक होने वाला है।


 
 

 

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)


 

रणवीर की एनर्जी और सलमान की मस्ती दोनों ही शो की टीआरपी को हाई करने वाली है. शो में पहले से ही सलमान और आयुष मस्ती करने आ रहे हैं. वह अपनी अपकमिंग फिल्म 'एंटीम : द फाइनल ट्रुथ' का प्रमोशन भी करते नजर आएंगे। महेश मांजरेकर द्वारा निर्देशित इस फिल्म के निर्माता सलमान हैं। महिमा मकवाना की फिल्म में आयुष के साथ सलमान लीड रोल में नजर आएंगे। कुछ समय पहले रणवीर सिंह अपने नए शो 'द बिग पिक्चर' के प्रमोशन के लिए बिग बॉस 15 के मंच पर पहुंचे थे. यह एक क्विज शो है जिसमें लोगों से सामान्य ज्ञान के प्रश्न पूछे जाते हैं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.