बिग बॉस X-कंटेस्टेंट पायल को बर्थडे पर मिला ये लग्ज़री तौफा, जानें कौन है मेहरबान!  

Samachar Jagat | Friday, 11 Nov 2016 12:17:31 PM
sangram-singh-gifts-luxury-car-to-payal-on-birthday

बिग बॉस 2 की कंटेस्टेंट पायल रोहतगी ने  9 नवंबर को अपना 32वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। पायल के इस बर्थडे को और भी खास बना दिया उनके ब्वॉयफ्रेंड और रेसलर संग्राम सिंह ने।

बर्थडे पर संग्राम ने पायल को मर्सिडीज बेंज कार गिफ्ट कर सेलेब्रेशन में चार चाँद लगा दिए।संग्राम ने पायल को ये सरप्राइज गिफ़्ट दिया था। जिसके बारे में पायल को पहले से कोई जानकारी नहीं थी। पायल ने इसे अपनी ड्रीम कार बताई है।

BB10 : बानी बनी कैप्टन तो, मनु - नवीन को लगा झटका, काम नहीं आया लोकेश का रॉक Look

पायल ने अपनी ख़ुशी जाहिर करते हुए कहा कि, वह लम्बे समय से इसे ख़रीदने की प्लानिंग कर रही थीं और संग्राम को कब समझ आ गयी ये उन्हें पता ही नहीं चला। लेकिन, पायल इस गिफ़्ट को पाकर बहुत खुश हैं। पायल के लिए यह सरप्राइज़ इसलिए भी था, क्योंकि संग्राम की कभी आदत ही नहीं रही है कि वह कभी महंगी चीज़ों का इस्तेमाल करें। ऐसे में जब उन्हें यह कार मिली तो वह चौंक गयीं।

बात दें पायल फिलहाल बॉलीवुड से दूर फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं। रोजाना वे सोशल मीडिया पर योगा के अलग-अलग आसन करते हुए पिक्चर्स शेयर करती रहती हैं। पायल अपने ब्वॉयफ्रेंड और रेसलर संग्राम सिंह के साथ भी हॉट योगा करते हुए वीडियोज शेयर कर चुकी हैं।

डिलेवरी से पहले सैफ संग शाही अंदाज़ में नज़र आयी करीना,  कराया रॉयल फोटोशूट : see pics

बिग बॉस 2’ से लाइमलाइट में आने के बाद पायल ने  ’36 चाइना टाउन’, ‘हे बेबी’, ‘फिर जिंदगी’ जैसी फिल्मों काम किया। और ‘सर्वाइवर इंडिया’, ‘नच बलिए 7’ जैसे टीवी रियलिटी शोज का हिस्सा रह चुकी हैं। 

 

मनपसंद वर चुनने के लिए स्वयंवर तो अपने सुना होगा लेकिन यहाँ है कुछ अलग ही परम्परा 

ज्यादा ब्वॉयफ्रेंड वाली लडकिया हो जाती है ज्यादा मोटी, जाने वजह ? 

नियमित सेक्स करने से इम्यून सिस्टम रहता है मजबूत, जाने और भी फायदे ?



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.