Nayantara and Vignesh Shivan की शादी में शामिल होंगे शाहरुख खान

Samachar Jagat | Thursday, 09 Jun 2022 12:17:25 PM
Shahrukh Khan to attend Nayantara and Vignesh Shivan's wedding

नयनतारा और विग्नेश शिवन आज चेन्नई के महाबलीपुरम में शादी कर रहे हैं। इस कपल  की शादी में साउथ फिल्म इंडस्ट्री  के   टॉप सुपर स्टार जैसे चिरंजीवी, रजनीकांत, कमल हासन, अजित और अन्य शामिल होंगे। चर्चा है कि शाहरुख खान भी शादी के लिए चेन्नई जाएंगे। नयनतारा और शाहरुख खान ने पहली बार एटली के `जवान` के लिए टीम बनाई है।  वह पहले ही शादी के लिए चेन्नई पहुंच चुके हैं। हालांकि,फोटोज अभी सामने नहीं आई हैं। शाहरुख खान कथित तौर पर COVID-19 से पीड़ित हैं। लेकिन उनकी या उनकी टीम की ओर से कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई।  

नयनतारा और विग्नेश शिवन 2015 से डेटिंग के बाद शादी के बंधन में बंध रहे हैं। वे एक फिल्म पर मिले और धीरे-धीरे अच्छे दोस्त बन गए। नयनतारा जो सोशल मीडिया से दूर हैं, और कोई इंटरव्यू  नहीं करती हैं।  उन्होंने खुलासा किया कि उन्होंने कुछ महीने पहले ही सगाई की थी।उन्होंने कहा कि विग्नेश शिवन वह है जिसने रियल में उन्हें  अपना बेस्ट वर्जन बनने के लिए प्रेरित किया है। नयनतारा ने कहा कि उन्हें उनकी सफलता पर गर्व है। 
   


शादी महाबलीपुरम के शेरेटन ग्रैंड में हो रही है। यह वहां की लग्जरी प्रॉपर्टी में से एक है। नयनतारा और विग्नेश शिवन ने अपने बेटे उदयनिधि स्टालिन के साथ तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन को भी इन्वाइट किया है।विग्नेश शिवन और नयनतारा की शादी की फोटोग्राफी जोसेफ राधिक करेंगे,   जिन्होंने भारत में ज्यादातर सेलेब शादियों में फोटोग्राफी  की  है।

 एटली की फिल्म `जवान` जून 2023 में सिनेमाघरों में आने वाली है। फिल्म में शाहरुख खान डबल रोल निभा रहे हैं। ऐसा लगता है कि सामंथा रूथ प्रभु पहली पसंद थे लेकिन आखिरकार नयनतारा ने रोल प्ले लिया। 



 

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.