Raj Kundra Case: शिल्पा शेट्टी और राज के बीच हुआ बड़ा झगड़ा, रोते हुए बोली- मेरा इस मामले से कोई लेना देना नहीं है...

Samachar Jagat | Monday, 26 Jul 2021 09:37:09 AM
Shetty Kundra got into heated arguement with her husband, actress cries in front of police

दिग्गज एंटरटेनमेंट एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा इन दिनों सुर्खियों में हैं। राज को हाल ही में मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच की टीम ने पोर्नोग्राफी के एक मामले में गिरफ्तार किया है. राज कुंद्रा को 23 जुलाई को अदालत में पेश किया गया, जिसके बाद अदालत ने उनकी हिरासत 27 जुलाई तक बढ़ा दी.

इस बीच पुलिस ने शिल्पा शेट्टी के घर की भी तलाशी ली थी। जहां राज कुंद्रा टीम के साथ घर भी पहुंचे थे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शिल्पा शेट्टी से क्राइम ब्रांच ने उनके घर पर ही कड़ी पूछताछ की थी. जहां शिल्पा और राज को एक दूसरे के साथ बिठाया गया। इस बीच शिल्पा और राज के बीच तीखे विवाद की खबरें भी सामने आई हैं।

 

 

View this post on Instagram

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)

 


मिली जानकारी के मुताबिक शिल्पा शेट्टी की राज कुंद्रा से काफी लड़ाई हुई थी. राज को पूरी पुलिस टीम के साथ वहां लाया गया। घर में पुलिस और राज को देखकर शिल्पा शेट्टी पूरी तरह से हिल गई थीं। पुलिस ने जहां शिल्पा शेट्टी से पूछताछ की, वहीं बताया गया कि बयान देने के दौरान अभिनेत्री भी रो पड़ी। शिल्पा ने अपने बयान में कहा है कि उनका इस मामले और ऐप से कोई लेना-देना नहीं है. उन्हें भी नहीं पता था कि उनके पति ऐसा ऐप बना रहे हैं। राज कुंद्रा की मुश्किलें अब और भी बढ़ गई हैं.



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.