`बेशरम रंग` गाने पर Shweta Tiwari ने किया डांस,फैंस ने कहा दीपिका की जगह ले सकती हैं...'

Samachar Jagat | Tuesday, 17 Jan 2023 12:32:09 PM
Shweta Tiwari danced on the song 'Besharam Rang', fans said she can replace Deepika...'

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी सोशल मीडिया पर सबसे पॉपुलर एक्ट्रेसेस में से एक हैं। एक्ट्रेस अक्सर सोशल मीडिया पर फोटोज और वीडियो शेयर करती रहती हैं। हाल ही में, उन्होंने 'पठान' फिल्म के गाने पर  डांस किया और इंटरनेट का तापमान बढ़ा  दिया ।

श्वेता ने इंस्टाग्राम पर 'बेशर्म रंग' पर डांस का एक वीडियो शेयर  किया। शाहरुख-दीपिका के गाने पर उनका ट्रांसफॉर्मेशन वीडियो वायरल होते ही उन्होंने अपने डांस मूव्स से फैंस को प्रभावित किया।फैंस ने एक्ट्रेस के कमेंट सेक्शन में आग  र लगा दी। कुछ ने यह भी कहा कि वह दीपिका पादुकोण की जगह ले सकती हैं।

वीडियो में श्वेता को व्हाइट कलर का लॉन्ग गाउन पहना है। उन्होंने डांस किया और परफेक्ट एक्सप्रेशंस दिए जबकि बैकग्राउंड में बेशराम रंग बजाया गया। बाद में वह मैचिंग कोट के साथ सिजलिंग मस्टर्ड को-ऑर्ड सेट पहने नजर आती है। कैप्शन में उन्होंने लिखा, "इस तरह मैं तैयार हो जाती हूं...जब वे मुझसे 1000 बार पूछते हैं 'कितने समय में तैयार हो रहे हो?"

कमेंट सेक्शन में एक फैन ने लिखा, 'वह 22 साल की लग रही हैं ।' एक अन्य फैन ने कमेंट किया, 'मुझे यकीन है कि वह दीपिका की जगह ले सकती हैं...' दूसरे फैन ने लिखा, 'वो हमेशा कमाल करती हैं। वह इस उम्र में अपनी बेटी से कहीं ज्यादा खूबसूरत हैं.'

बेशरम रंग को विशाल-शेखर ने कंपोज किया है और इसके बोल कुमार ने लिखे हैं। गाने को शिल्पा राव, विशाल और शेखर ने गाया है। पठान 25 जनवरी को रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है, इसमें शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम हैं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.