सिरफिरे रैपर ने पहले गर्लफ्रेंड को गोली मारी फिर किया ये काम'

Samachar Jagat | Wednesday, 05 Jan 2022 02:01:58 PM
Sirfire rapper shot his girlfriend first and then did this work

फ्लोरिडा के रैपर जे स्टैश ने अपनी 27 वर्षीय प्रेमिका की गोली मारकर हत्या कर दी है। इस घटना के बीच सामने रैपर की प्रेमिका के 3 बच्चे मौजूद थे. प्रेमिका की हत्या करने के बाद रैपर ने खुद को भी मौत के हवाले कर दिया। लॉस एंजेलिस पुलिस के मुताबिक यह घटना नए साल के दिन की बताई जा रही है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह घटना नए साल के दिन टेंपल सिटी के पेंटलैंड स्ट्रीट स्थित एक घर में हुई. 28 साल के रैपर जे स्टैश ने अपने 3 बच्चों के सामने अपनी गर्लफ्रेंड की हत्या कर दी। जय स्टैश ने पहले अपनी प्रेमिका को गोली मारी और फिर खुदकुशी कर ली। जहां पता चला है कि इस फ्लैट से कुछ समय पहले पुलिस को घरेलू हिंसा का फोन भी आया था.


 
घटना से पहले पुलिस को किए थे फोन : जहां पुलिस का कहना है कि सुबह 7.15 बजे तीनों बच्चों में से एक ने पुलिस को फोन कर घटना की जानकारी दी और मदद मांगी. पुलिस मौके पर पहुंची तो देखा कि तीनों बच्चे डरे हुए हैं। पुलिस को देख वह तुरंत उनके पास दौड़ा।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.