Bollywood News : मां बनने के बाद सोनम कपूर की फोटो वायरल , यहाँ पढ़े पूरा सच

Samachar Jagat | Monday, 11 Jul 2022 02:50:01 PM
Sonam Kapoor's photo viral after becoming a mother, read the whole truth here

बॉलीवुड के कपल सोनम कपूर और आनंद आहूजा सातवे आसमान पर हैं क्योंकि दोनों अभी माता-पिता बने  हैं। ये कपल फिलहाल अपनी लाइफ के खास फेज को एन्जॉय कर रहा है। सोनम ने एक बच्चे को जन्म दिया और सोशल मीडिया पर मां-बच्चे की फोटो  वायरल हो रही है।  अस्पताल की अनदेखी फोटोज  जिसमें सोनम अपने बच्चे को सीने से लगाती हुई नजर आ रही है। उनकी ये फोटो फैंस के बीच बहुत तेजी से फेल रही है । लेकिन, आइए आपको बताते हैं अनिल कपूर की बेटी सोनम की इस अनदेखी तस्वीर का सच। 

सोनम और बच्चे की ये फोटो फेक है और अभिनेत्री अभी तक मां नहीं बनी है। फोटो  में सोनम की फोटो को मॉर्फ करके दूसरी फोटो  पर लगाया गया है ।ये फोटो एडिट की हुई है और इसमें कोई सच्चाई नहीं है।  सोनम और आनंद ने मार्च 2022 में अपनी गर्भावस्था की घोषणा की। तब से सोनम की प्रेगनेंसी की फोटो  और वीडियो इंटरनेट पर वायरल होती रहती है।   सोनम कपूर और आनंद आहूजा ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर  किया और इस फोटो को फेक बताया।  काम के मोर्चे पर, सोनम अगली बार "ब्लाइंड" में दिखाई देंगी जिसमें पूरब कोहली, विनय पाठक और लिलेट दुबे प्रमुख भूमिकाओं में होंगे। यह फिल्म इसी नाम से 2011 में आई कोरियाई फिल्म का रीमेक है। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.