Thank God' का गाना हानिया वे रिलीज

Samachar Jagat | Thursday, 29 Sep 2022 11:45:10 AM
Song Haniya Ve from 'Thank God' released

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन, सिद्धार्थ मल्होत्रा और अभिनेत्री रकुल प्रीत सिह स्टारर फिल्म थैंक गॉड का गाना हानिया वे रिलीज हो गया है। फिल्म 'थैंक गॉड’ में अजय देवगन, सिद्धार्थ मल्होत्रा और रकुल प्रीत की मुख्य भूमिका है।

फिल्म थैंक गॉड का गाना हानिया वे रिलीज हो गया है। इस गाने के वीडियो में रकुल प्रीत सिह और सिद्धार्थ मल्होत्रा का रोमांटिक अंदाज दिख रहा है। गाने की शुरुआत में रकुल प्रीत सिह, सिद्धार्थ मल्होत्रा को मनाती हुई दिख रही हैं, लेकिन अंत में दोनों एक-दूसरे के प्यार में डूबे हुए दिख रहे हैं। रकुल प्रीत और सिद्धार्थ मल्होत्रा की इस ऑन स्क्रीन केमिस्ट्री के खूब पसंद किया जा रहा है। रश्मि विराग द्बारा लिखे इस रोमांटिक गाने को जुबिल नौटिलाय ने आवाज दी है और गाने को तनिष्क बगीची ने अपने म्यूजिक से सजाया है। फिल्म थैंक गॉड में अजय देवगन 'चित्रगुप्त’ के किरदार में नजर आएंगे।थैंक गॉड 25 अक्टूबर को सिनेमाघरों पर रिलीज होगी। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.