राजनीति में आने के लिये तैयार नहीं हैं Sonu Sood

Samachar Jagat | Thursday, 03 Sep 2020 04:46:01 PM
Sonu Sood is not ready to enter politics

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद का कहना है कि वह अभी राजनीति में आने के लिये तैयार नहीं है। सोनू सूद लॉकडाउन और उसके बाद से लगातार लोगों की मदद कर रहे हैं।

राजनीति में आने के बारे में पूछे जाने पर सोनू सूद ने कहा, ''मुझे पिछले 1० साल से एक राजनीतिक पार्टी से जुड़ने का ऑफर दिया जा रहा है। बहुत से लोगों ने कहा कि मैं एक अच्छा लीडर बन सकता हूं, पर मैं एक अभिनेता की तरह महसूस करता हूं। मुझे बहुत आगे जाना है। अभी भी मुझे बहुत सारी चीजें करनी हैं, जो मैं करना चाहता हूं। राजनीति में कभी भी प्रवेश कर सकता हूं।’’

सोनू सूद ने कहा, ''एक बार मैंने राजनीति में प्रवेश कर लिया, तो मैं अपना 1०० प्रतिशत दूंगा, मैं यकीन दिलाता हूं कि मेरी वजह से किसी को परेशानी नहीं होगी। मैं सबकी परेशानी ठीक कर दूंगा। मैं समय भी दूंगा, इसलिए अभी मैं इसके लिए तैयार नहीं हूं। मैंने किसी भी पार्टी से पूछकर या सलाह लेकर लोगों की मदद नहीं की, मैंने ये सब अपने इच्छा से की।’’ (एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.