Sunny Deol: सनी देओल का बड़ा खुलासा, Gadar 2 और OMG 2 के क्लैश को रोकने के लिए की थी अक्षय से बात

Samachar Jagat | Thursday, 02 Nov 2023 12:43:19 PM
Sunny Deol: Big revelation by Sunny Deol, he talked to Akshay to stop the clash of Gadar 2 and OMG 2.

इंटरनेट डेस्क। बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल अपनी फिल्म गदर 2 की सक्सेस के बाद से छाए हुए है। हर कोई उन्हें फिल्म ऑफर कर रहा है। ऐसे में हाल ही में वो कॉफी विद करण के शो पर भी पहुंचे और वहा उन्होंने ढेर सारी बाते भी की। बता दें की इस चैट शो में सनी देओल और बॉबी देओल करण जौहर के मेहमान थे। 

दोनों ने अपनी लाइफ और फिल्मों से जुड़ी बातें कीं। सनी देओल थे तो गदर 2 पर बातें हुईं। फिल्म का क्लैश अक्षय कुमार की फिल्म ओएमजी 2 के साथ था ऐसे में उस फिल्म को लेकर भी चर्चा हुई। मीडिया रिपोटर्स की माने तो सनी ने बताया कि वह रिलीज से पहले काफी नर्वस थे। वह नहीं चाहते थे कि उनकी मूवी के साथ थिएटर्स में कोई फिल्म आए। क्लैश टालने के लिए उन्होंने अक्षय कुमार को फोन भी किया था। 

मीडिया रिपोटर्स की माने तो सनी देओल ने कहा की मैं चाहता था की गदर 2 के साथ कोई फिल्म रिलीज न हो ताकि थिएटर्स मिल सकें। सनी ने बताया कि उन्होंने अक्षय से कहा भी था कि क्लैश न होने दें। करण ने पूछा कि क्या उन्होंने अक्षय कुमार को फोन किया था? इस पर सनी बोले, हां जाहिर सी बात है, मैंने उनसे कहा था कि प्लीज अगर आपके हाथ में है तो क्लैश न होने दें। लेकिन उन्होंने कहा कि नहीं, स्टूडियोज वगैरह के हाथ में है। 

pc- aaj tak
 
 



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.